अब एसएसपी ने महिला पुलिस कर्मी को किया निलंबित

रुदपुर: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने व अनुशासनहीनता पर की जारी कार्यवाही जा रही है। इसी क्रम में उन्होंने रुद्रपुर कोतवाली में तैनात एक महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।
बता दें कि रुद्रपुर कोतवाली में तैनात महिला कांस्टेबल कंचन गत जुलाई माह में छुट्टी पर गई थी। तब से वह लगातार अवकाश पर चल रही है। एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि रुद्रपुर कोतवाली में महिला छुट्टी में जाने के बाद से वह लगातार अवकाश पर है। संपर्क करने पर उसके द्वारा कोई भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया जा रहा है। इस गंभीर लापरवाही पर एसएसपी ने उसे निलंबित करने के साथ ही उसके साथ सारे वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि एसएसपी रूद्रपुर द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने व अनुशासनहीनता पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इससे पूर्व उन्होंने काशीपुर के कटोराताल में तैनात सिपाही के नशे की हालत में मिलने पर निलंबित कर दिया था। जबकि गत सप्ताह परिवहन शाखा के निरीक्षण के दौरान वाहनों में गंदगी दिखाई देने पर उन्होंने एसआई आनंद सिंह बिष्ट को निलंबित कर दिया था। इसके अलावा अवैध वसूली व ड्यूटी में लापहरवाही में दरउ चौकी प्रभारी रमेश चंद्र बेलवाल, कांस्टेबल मनोज, रविन्द्र, और गोरखनाथ को निलंबित कर दिया था। यही नही ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर सुल्तानपुर पटटी प्रभारी  विपिन चंद्र जोशी, कांस्टेबल अमित जोशी, सुबोध शर्मा, दर्शन सिंह, बबलू गोस्वामी को लाइन हाजिर किया था।

Ad