आज का राशिफल 19 फरवरी शुक्रवार, जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

credit: third party image reference

मेष – परिवार के साथ कुछ गंभीर मुद्दों पर चर्चा करेंगे। नए व्यापार समझौते हो सकते हैं। क्षेत्र में आपका प्रदर्शन बहुत अच्छा रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कंधे में दर्द की शिकायत हो सकती है।

वृषभ – विवाहित लोगों को तनाव लेने से बचना चाहिए। व्यवसाय में अधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। जिम्मेदारियों के प्रति गंभीरता का अभाव रहेगा। खाने में देखभाल आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। अधीर निर्णय लेने से बचें।

मिथुन – आपके द्वारा लिए गए निर्णय भविष्य में लाभदायक साबित होंगे। घर में अनुशासन का माहौल रहेगा। आपकी रचनात्मक कार्यों में रुचि रहेगी। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत शुभ रहेगा। आप बहुत ऊर्जावान रहेंगे।

कर्क – कार्य में सफलता न मिलने के कारण मन में चिड़चिड़ापन रहेगा। अपने परिवार के सदस्यों के प्रति अच्छा व्यवहार रखें। आप गलत चीजों के लिए बुरा महसूस करेंगे। बच्चे अपनी पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे। दूरदर्शिता की कमी से अवसर चूक सकते हैं।

सिंह- पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे। करियर के संबंध में बड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं। आय के नए स्रोत विकसित होंगे। कोई भी महंगी वस्तु खरीद सकता है। नई तकनीक की ओर आकर्षित होंगे।

कन्या – नौकरी में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। आर्थिक प्रगति से मन प्रसन्न रहेगा। रिलोकेशन के लिए बदलाव किए जा रहे हैं। आप अपने वर्चस्व को लेकर चिंतित रहेंगे। भाषण का तरीका रखें। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।

तुला- धन खर्च हो सकता है। घर में मेहमान आ सकते हैं। कारोबार धीमा रहेगा। प्रियजन से नाराजगी दूर होगी। पैसों का निवेश समझदारी से करें। अनावश्यक यात्राओं से बचें। आज पुराने दोस्तों से मिलना हो सकता है।

वृश्चिक- प्रेम संबंधों में धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। सरकारी नौकरी में मुश्किलें आएंगी। आकस्मिक समस्याओं से जूझना पड़ सकता है। आज विवाह के संबंध में निर्णय न लें। तनाव के कारण सिरदर्द हो सकता है।

धनु- आप अपनी क्षमता के अनुसार परिस्थितियों को अनुकूल बनाएंगे। व्यापार में बड़ा जोखिम उठाने पर विचार कर सकते हैं। स्वास्थ्य और आनंद अच्छा रहेगा। आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। हम आज लंबे समय से लंबित कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

मकर- ऑफिस के इंटीरियर में कुछ बदलाव कर सकते हैं। बच्चों की शैक्षिक सफलता से आप प्रसन्न होंगे। घर का माहौल सकारात्मक रहेगा। लेकिन एक निर्णय से भ्रम की स्थिति पैदा होगी। मशीन और यांत्रिक संबंधित व्यवसाय गति प्राप्त करेंगे।

कुंभ राशि- पारिवारिक सहयोग में कमी के कारण व्यक्ति अकेलापन महसूस करेगा। मन में काल्पनिक विचारों का द्वंद्व रहेगा। आपकी लापरवाही बड़े नुकसान का कारण बन सकती है। शुगर और ब्लड प्रेशर जैसी बीमारियाँ घेर सकती हैं। प्रेमी के प्रति अच्छा व्यवहार रखें।

मीन – अनुभवी लोगों से सलाह का लाभ मिलेगा। नौकरी में आप पर अतिरिक्त दबाव हो सकता है। छात्रों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। गलत संगत से दूर रहें। अचानक बड़ा निवेश करने में जल्दबाजी न करें।

Ad