कब और कैसे हादसे का शिकार हुई ऋषभ पंत की कार? मर्सिडीज जलकर पूरी तरह खाक

खबर शेयर करें -

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह हादसे का शिकार हो गए. हादसा इतना भयावह था कि क्रिकेटर की मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकराने के बाद पूरी तरह जलकर खाक हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक पंत के पैर में गंभीर चोट आई है.

जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली से उत्तराखंड के रुड़की जा रहे ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार आज सुबह 5:15 बजे नारसन बॉर्डर पर रेलिंग से टकरा गई. हादसे के बाद कार ने आग पकड़ ली. गनीमत रही कि राहगीरों ने विंड स्क्रीन तोड़कर पंत को गाड़ी से बाहर निकाल लिया. उस वक्त वो कार में अकेले थे.

घायल क्रिकेटर को आनन-फानन में रुड़की के सक्षम हॉस्पिटल में अस्पताल में ले जाया गया. उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि क्रिकेटर के शरीर में ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन एक पैर में फ्रेक्चर की संभावना है. उन्हें अब बेहतर इलाज के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया जा रहा है

खुद कार चला रहे थे पंत

ऋषभ पंत ने बताया कि तड़के कार चलाते समय उन्हें झपकी आ गई थी और सेकंड के भीतर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और हादसा हो गया.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक्सीडेंट में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली है. साथ ही उनके इलाज की सभी सम्भव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

उत्तराखंड सरकार करवाएगी इलाज

CM धामी ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि उनके इलाज का सारा व्यय राज्य सरकार द्वारा वहन किया जाएगा. अगर एयर एम्बुलेंस की आवश्यकता होती है तो उसकी भी व्यवस्था की जाए.