घर में अकेला देख युवती से बलात्कार

Data Show New Trends in Workplace Sexual Harassment Reports | Workest

हैदराबाद : पंजागुट्टा से एक बेहद ही चौका देने वाली खबर सामने आ रही है, बैंक कर्मी बन कर घर के अंदर घुसे बदमाशों ने सोमवार की शाम लड़की को घर में अकेला पाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।
पीड़िता मूल रूप से महाराष्ट्र की रहने वाली है। वारदात के समय पीड़िता के घर वाले महाराष्ट्र गए हुए थे और वह घर में अकेली थी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर जानकारी दी की फॉर्मल ड्रेस में दो अज्ञात व्यक्ति पीड़िता के घर आए, उस समय पीड़िता घर में खाना खा रही थी, दरवाजे की घंटी बजने पर पीड़िता मैं सोचा कि उसके चाचा चाची आए होंगे यह सोचकर उसने तुरंत दरवाजा खोल दिया, दरवाजा खोलने पर दोनों शख्स ने अपने आप को बैंक कर्मी बताया, और बैंक की कुछ स्कीम बताने की बात कहने लगे, किशोरी ने किसी भी तरह की स्कीम सुनने से इनकार किया तो उन्होंने किशोरी को धक्का देकर घर के अंदर खींच उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया, इस घटना के दौरान दोनों अपराधी करीब 20 मिनट तक घर के अंदर रहे, पीड़िता ने पहले यह जानकारी अपने परिवार को बधाई फिर मंगलवार की रात को पुलिस के पास आकर शिकायत दर्ज कराई।
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत जांच शुरू कर दी, पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगाले साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की, अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है पर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही वह अपराधियों तक पहुंच जाएगी।

Ad