जीजा की हत्या कर कटा सर लेकर थाने पहुंचा साला

प्रेम विवाह से नाराज था भाई

जबलपुर : मध्यप्रदेश के जबलपुर में बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने अपने जीजा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद युवक अपने जीजा का कटा हुआ सर लेकर थाने पहुंच गया। थाने में एक व्यक्ति के हाथ में कटा हुआ सर देख पूरे थाने में खलबली मच गई, भाई के हाथों अपनी मांग उजड़ने से आघात हुई बहन ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।
मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में सुबह अचानक एक शख्स कटी हुई गर्दन लेकर थाने में पहुंच गया, युवक ने पुलिस कर्मियों को बताया कि उसने बृजेश नाम के शख्स की हत्या कर दी है और उसका कटा हुआ सर लेकर वह थाने आया है साथ ही उसने यह जानकारी भी दी कि उसका धड खेत में पड़ा हुआ है, जानकारी मिलते ही पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंची जहां उसे बृजेश का धड़ खेत में पड़ा हुआ मिल गया, पुलिस ने तुरंत युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तीरथ शुक्ला कि पिछले कई सालों से दोस्ती बृजेश भ्रमण नामक युवक के साथ थी, इसी दोस्ती में बृजेश धीरज के घर आने लगा, जहां उसे उसकी बहन से प्यार हो गया, घरवालों के विरोध के डर से दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का फैसला किया। दोस्त और बहन द्वारा प्रेम विवाह किए जाने के बाद धीरज अपने आप को ठगा हुआ सा महसूस करते हुए गुस्से में रहने लगा और सही मौके का इंतजार करने लगा, मौका मिलते ही बृजेश की धीरज ने हत्या कर दी, उधर अपने पति की हत्या से दुखी होकर धीरज की बहन ने भी खुदकुशी कर ली। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही नीरज की बहन को पति की हत्या की खबर मिली लड़की ने तुरंत फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

Ad