पत्नी ने प्रेमी से कराई थी भदईपुरा के रिंकू की हत्या

रुद्रपुर : भदईपुरा में हुए रिंकू हत्याकांड सनसनीखेज खुलासा हो गया है। पुलिस ने हत्याकांड में उसकी पत्नी व उसके प्रेमी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है। जबकि हत्या में प्रयोग किए गए तमंचा वह कारतूस भी बरामद किए गए हैं।
बता दें कि एक मार्च की देर सायको रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी रिंकू की घर पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद रिंकू की पत्नी निशा ने पालिसी के रुपयों को हड़पने को लेकर देवर विपिन समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ सिटी अमित कुमार व कोतवाल एनएन पंत के नेतृत्व में पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी । जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी निशा का भदईपुरा वार्ड नंबर 14 निवासी अभिषेक यादव से काफी समय से अवैध संबंध है। जिस पर पुलिस ने इस बिंदु पर भी जांच करते हुए उसके प्रेमी पर नजर रखनी शुरू कर दी। शक गहराने पर पुलिस ने निशा और अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। शुरू में दोनों अनजान बनते रहे लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जो दोनों टूट गए। और बताया कि उन्होंने ही आकाश यादव उर्फ बांडा को 20 हजार रुपये और तमंचा देकर हत्या कराई थी। जिसके बाद हत्या की सारी परते खुलते रही। बांडा से पूछताछ में पता चला कि हत्या में आकाश व सूरज भी शामिल थे।
बताया की हत्या के बाद तीनों अभिषेक के घर गए जिसके बाद अभिषेक ने भूतबंगला निवासी शाहिल की मदद से सितारगंज नानकमत्ता भेज दिया। पुलिस ने मृतक की पत्नी निशा, अभिषेक यादव, आकाश यादव उर्फ बांडा, आकाश यादव उर्फ इक्का, भूतबंगला निवासी शाहिल को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पांचों आरोपियो को जेल भेज दिया गया है। जो कि सूरज की तलाश की जा रही है।

अवैध संबंधों में बाधा बन रहा था रिंकू
रुदपुर: पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि मृतक रिंकू की पत्नी निशा अभिषेक का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रिंकू ने पत्नी और अभिषेक को आपत्तिजनक स्थिति में भी देख लिया था। हत्या के दिन अभिषेक निशा को शादी करने के लिए चलने को बोल रहा था, लेकिन निशा ने पति के घर पर होने की बात कहकर मुझ से मना कर दिया। पता चला है कि हत्या से पूर्व तीनों आरोपियों ने रिंकू के घर में चिकन और दारू की पार्टी की, जिसके बाद रिंकू की गोली मारकर हत्या कर दी।

Ad