बढ़ती महंगाई को लेकर बागेश्वर जिला कांग्रेस कमेटी ने इस तरह से जताया अपना विरोध..

Congressmen Burnt Effigy Of Government, Protested Against Rising Inflation  And Unemployment - Bageshwar News - Amar Ujala

बागेश्वर : बढ़ती महंगाई के खिलाफ जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने कल शाम एसबीआई तिराहे पर प्रदेश सरकार का पुतला फूंक प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना था कि महंगाई पर नियंत्रण करने में सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है, इस संकट से उबरने के लिए सरकार के पास ना कोई तरकीब है और ना ही वह संवेदनशील है। जिस कारण जनता बेहद परेशान एवं निराश है।
जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी एसबीआई तिराहे पर एकत्रित हुए तो उन्होंने जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदेश सरकार का पुतला आग के हवाले किया एवं उन्होंने उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली।
उनका कहना था कि चाहे पेट्रोल डीजल के दाम हो या बढ़ते हुए एलपीजी सिलेंडर के दाम, हर तरफ से आम जनता ही पीस रही है, बेरोजगारी अपने चरम पर है लॉक डाउन के बाद से ही युवा बेरोजगारों के पास आर्थिक संकट पैदा हो गया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि डबल इंजन सरकार होने का प्रदेश को क्या फायदा मिल रहा है।
इस मौके पर पूर्व विधायक ललित फरस्वान, धीरज कोरंगा, आशीष कुमार, अंकुर उपाध्याय, मनोज आर्य, रिजवान खान, भगवत रावल, आदि मौजूद रहे।

Ad