बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

खबर शेयर करें -

शादी एक ऐसा दिन होता है, जिसके लिए हर कोई इंतजार करता है. कहते हैं कि इसी दिन आपके सपनों का हमसफर आपका हाथ थामकर जिंदगी भर के लिए अपनाता है. वहीं, दूसरों की शादी में नाचने वालों को जब अपनी शादी में नाचने का मौका मिलता है तो वह गदर ही काट देते हैं लेकिन ऐसी भी क्या नाच-नाच कर गदर काटनी कि आपकी दुल्हनिया ही किसी और के साथ चली जाए?

अक्सर आने सुना होगा कि हर चीज लिमिट में करनी चाहिए. किसी भ चीज की अति बहुत बुरी होती है. वहीं, इस दूल्हे को देख लीजिए. यह महाशय अपनी शादी में डांस में इतना मशगूल हो गए कि नाराज दुल्हनिया ने अपने दोस्त के साथ ही ब्याह रचा लिया. हैरान करने वाला यह मामाला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से आया था, जहां दूल्हे ने शादी में ऐसा डांस किया कि दुल्हन नाराज हो गई. उसका मूड खराब हुआ तो उसने पहले शादी तोड़ी बल्कि अपने दोस्त के ही गले में जयमाला डाल दी.

घंटों तक नाचता रहा दूल्हा

मामला अप्रैल 2022 का है. बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा गांव में एक लड़की के घर दूल्हा तय समय पर बारात लेकर आया था. बारात मुहूर्त के मुताबिक पहले ही लेट थी. वहीं, चारों ओर लाउड म्यूजिक बज रहा था. बाराती कूद-कूद कर डांस कर रहे थे. एक तरफ मुहूर्त निकला जा रहा था, दूसरी तरफ बाराती अंदर आने की जहमत ही नहीं कर रहे थे. सब डांस में ही बिजी थे.

अपने दोस्तों को नाचते देख दूल्हे से रहा नहीं गया और वह भी कार से उतरकर शराबी दोस्तों के बीच घुसकर नाचने लगा. शाम 4 बजे से लेकर रात के 8 बज गए लेकिन बारातियों का डांस नहीं रुका. वहीं, जब दुल्हन के पिता को गुस्सा आया और उन्होंने डांस रोकने को कहा तो बारातियों ने दुल्हन पक्ष के लोगों से मारपीट कर दी.

दूल्हे वालों का ऐसा बर्ताव देखकर दुल्हन पक्ष ने भी उनकी धुनाई कर दी. अपने परिवारवालों से मारपीट से दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसका मूड खराब हो गया. लड़कीवालों ने शादी तोड़ दी. बारातियों को भी बिना खाना खिलाए वापस भेज दिया गया. शादी टूटने के बाद घरवालों ने बदनामी से बचने के लिए पंचायत बुलाई तो फैसला किया गया कि घर में सजे मंडप में ही शादी होगी पर दूल्हा कोई और होगा.

घरवालों ने नया दामाद ढूंढना शुरू किया तो उन्हें मेहमानों में से एक लड़का भा गया. लड़के ने भी हामी बर दी. खास बात तो यह रही कि दुल्हन उस लड़के को पहले से जानती थी और उसी मंडप में दोनों ने ही सात फेरे ले लिए.

आप हैरान तब और हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि दूसरे ही दिन नाचने वाले दूल्हे में भी नई लड़की ढूंढकर शादी रचा ली. खास बात यह रही कि दूसरे दिन की शादी में दूल्हा तो दूर दूल्हे के किसी रिलेटिव ने भी शराब को हाथ तक नहीं लगाया.