राजस्व विभाग ने की लालकुआं के 10 बड़े बकायेदारों की सूची जारी

लिस्ट में कई क्रशर स्वामी व रसूखदार सामिल


लालकुआं: हल्द्वानी के बाद लालकुआं तहसील के राजस्व विभाग के अधिकारियों ने क्षेत्र के 10 बड़े बकायेदारों की सूची जारी की गई है। जिसमें कई बड़े उद्योगपति व रासुकदारो के नाम सामने आए हैं।
बता दें कि मार्च नजदीक आते ही राजस्व विभाग बकायेदारों से वसूली के लिए सख्त हो गया है। जिसके लिए तहसीलदार ने लालकुआं तहसील क्षेत्र के टॉप 10 बकायेदारों के नाम जारी किए गए हैं। जिसमें बरेली रोड के तीन स्टोन क्रेशर स्वामियों के साथ ही क्षेत्र के कई रसूखदार भी शामिल हैं। टॉप टेन बकायेदारों की लिस्ट जारी होने के बाद क्षेत्र में बकायेदारों में हड़कंप मचा है।

राजस्व विभाग द्वारा जिन बकायेदारों की लिस्ट जारी की है उनमें सुभाष स्टोन इंड्रस्टी, हिमालय स्टोन क्रेशर, जगदंबा स्टोन क्रशर, कैलाश चौसाली, उधम सिंह, अजीत सिंह, साउथ एशियन ऑयल, लीलाधर, अमरजीत सिंह, अशोक कुमार आदि लोगो के नाम है। राजस्व विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इनमें से कई लोगों की भूमि कुर्क कर वसूली के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही कईयों को बंदी गृह में भी डाला जा चुका है। जबकि अन्य के खिलाफ साइटेशन जारी कर वसूली के प्रयास किये जा रहे है। जिनसे करीब 3 करोड़ रुपये राजस्व वसूली बांकी है।

Ad