रुद्रपुर में संदिग्ध परस्थितियों में दो लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रुद्रपुर: कोतवाली रुद्रपर और ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में दो लोगों की मौत हो गई. महिला की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, दूसरे मामले में युवक ने सुसाइड नोट छोड़ा है. पुलिस दोनों ही मामलों की जांच में जुट गई है.

रुद्रपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई, जबकि एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. मृतका की दो साल पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया भूरारानी में रहने वाली एक महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद परिजन उसे सरकारी अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर दहेज के लिए बेटी की पिटाई कर हत्या करने का आरोप लगाया. वहीं, ससुरालियों ने मृतका को दौरे पड़ने की बात कही है.

रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप में रहने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. उसने सुसाइड नोट में खुद को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. बताया जा रहा है कि उसने पिता को फोन कर सुसाइड करने की बात भी कही थी. फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

Ad