शांतिपुरी में कांग्रेस का सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन

यशवंत कुमार, हिमालय प्रहरी संवाददाता
गैरसैंण में सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं ग्रामीणों व महिलाओं पर लाठीचार्ज के विरोध में शांतिपुरी नंबर 4 में सितारगंज के पूर्व विधायक नारायण पाल के नेतृत्व में जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
इस दौरान आयोजित सभा में पूर्व विधायक नारायण पाल ने कहा कि गैरसैंण में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर लाठीचार्च की घटना बेहद भयावह और निंदनीय है। भाजपा सरकार में आम आदमी व महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का पूरे प्रदेश में विरोध किया जा रहा है। काँग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक और ऐसी घटनाओं से साफ पता चलता है कि केंद्र सरकार द्वारा दिया गया नारा ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ केवल दिखावा और ढोंग है।
प्रदर्शनकारियो का कहना था कि बीते कई सालों से शांतिपुरी नंबर 4 और सूर्य नगर को जोड़ने के लिए फूल बनाने की मांग जनता की धरी की धरी रह गई है और किसानों को तीन काले कानून लाकर फसाया जा रहा है। जिसका कांग्रेस पार्टी पूर्ण रूप से विरोध करती है। और सरकार जनता वादे किए हुए पूर्ण करने में विफल रही वही शांतिपुरी की जनता को टूटी हुई सड़क में चलना पड़ रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य विनोद कोरंगा, उमराव दानू, हरीश पांडे, जगत सिंह, अनिल भाकुनी, प्रकाश बिष्ट, गोविंद मेहता, हयात सिंह, धर्म सिंह मौजूद रहे।

Ad