सेंचुरी में 125 वी वर्षगांठ पर इंडियन आइडल विजेता सलमान अली के गानों पर झूमे मिल कर्मी, सेंचुरी पेपर मिल के कई कर्मचारी हुए मुंबई में सम्मानित

लालकुआं: सेंचुरी टेक्सटाइल के 125 वीं वर्षगांठ को बहुत धूमधाम से अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया। जिसमें आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला ने मुंबई से लाइव प्रसारण कर अपने कर्मचारियों को संदेश दिया तथा पूजनीय बसंत कुमार बिरला के जीवन पर प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा की सेंचुरी टेक्सटाइल को बढ़ाने में पूजनीय बसंत कुमार बिरला जी का अभूतपूर्व योगदान रहा है, इस दौरान उन्होंने सभी कर्मचारियों को उनके अभूतपूर्व योगदान के लिए बधाई दी।

प्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने भी पूजनीय बसंत कुमार बिरला जी के अभूतपूर्व योगदान के बारे में बताया। मुंबई से हुए लाइव प्रसारण में ग्रुप के चेयरमैन श्री कुमार मंगलम बिरला ने कई कर्मचारियों को सम्मानित भी किया

उनमें मुख्य रूप से सेंचुरी पेपर मिल के नरेश चंद्रा, एसके बाजपेई ,हेम चंद्र जोशी,आलोक अग्रवाल, ललित मोहन मलकानी आदि थे।
उसके बाद सेंचुरी पेपर मिल के प्रांगण में कई रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया।

बाहर से आए कलाकारों में मुख्य रूप से इंडियन आइडल विजेता सलमान अली ने सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के बीच में सेंचुरी पल्प एंड पेपर के सीईओ विजय कॉल ने पंडाल में जाकर कर्मचारियों व उनके परिवार से बातचीत की और उन्हें इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

कार्यक्रम का आयोजन सेंचुरी पेपर मिल के वाइस प्रेसिडेंट अरुण कुमार पांडे की देखरेख में संपन्न हुआ। अरुण कुमार पांडे ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद अदा किया।

Ad