अंकिता भंडारी हत्याकांड: मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगी भीषण, हादसा या साजिश?

खबर शेयर करें -

पुलकित आर्य की कैंडी फैक्ट्री में आग लग गई। इस घटना के बाद से कई सवाल उठ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सबूतों को मिटाने के लिए ये आग जानबूझकर लगाई गई है? सोशल मीडिया पर लोग सरकार से सवाल कर रहे हैं कि आखिर कसे फैक्ट्री में आग लग गई? कहीं उस वीआईपी से जुड़ा कोई सबूत वहां तो नहीं था?
वरिष्ठ पत्रकार एवं एक्टिविस्ट इन्द्रेश मैखुरी लिखते हैं कि अंकिता भंडारी हत्याकांड वाले कुख्यात वनंतरा रिज़ॉर्ट के परिसर में कैंडी फैक्ट्री में आग लग गयी. पूछना यह है पुष्कर सिंह धामी जी कि बुलडोजर चला कर सारे सबूत नष्ट नहीं हो पाए थे क्या ? अभी कुछ दिन पहले तो पुलिस विरोध करने वालों को वनंतरा रिज़ॉर्ट जाने से रोकने के लिए जोर आजमाइश कर रही थी. विरोधियों को रिज़ॉर्ट जाने की अनुमति नहीं है पर सबूत मिटाने वालों को क्या खुली छूट है धामी जी? कहा जा रहा है कि यह शॉर्ट सर्किट से हुआ, लेकिन विनोद आर्य का सर्किट और कनेक्शन काफी लॉन्ग हैं, इसलिए आग लगने में षड्यंत्र सर्किट से इंकार नहीं किया जा सकता.


रिसॉर्ट और परिसर से हत्‍याकांड के साक्ष्‍य नष्‍ट करने को लेकर घटनाक्रम के दिन से ही अंगुली उठ रही हैं, ऐसे में कैंडी फैक्‍ट्री अग्निकांड को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। लोग सवाल पूछ रहे हैं कि क्या रिजॉर्ट में आने वाले उस कथित वीआईपी काकोई सुराग फैक्ट्री में तो नहीं था? जो फैक्ट्री में भी आग लगाई गई है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही चतल सका है।