उत्तराखंड : भ्रष्टाचार और बेईमानी की बानगी, बिजली चोरी का छापा किसी और के मकान पर नोटिस भेजा किसी और को

खबर शेयर करें -

ऊर्जा निगम रुड़की की टीम ने बिजली चोरी का छापा किसी और के मकान पर डाला और ऊर्जा निगम उपखंड धनोरी के जेई ने आरोप किसी दूसरे पर लगा दिया। भ्रष्टाचार और बेईमानी का इससे अच्छा और कोई उदाहरण नहीं हो सकता।

वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश रस्तोगी ने ऊर्जा निगम उपखंड धनोरी के जेई, ऊर्जा निगम रुड़की के अधिशासी अभियंता तथा उत्तराखंड शासन के ऊर्जा सचिव को नोटिस जारी कर किसी दूसरे के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने का कारण पूछा है। समय पर जवाब ना मिलने पर राजेश रस्तोगी ने कानूनी कार्रवाई किये जाने की चेतावनी अपने क्लाइंट सुलेमान पुत्र रुहड़ा निवासी ग्राम हजारा ग्रंट जिला हरिद्वार की और से दी है।

भेजे गए नोटिस में राजेश रस्तोगी ने कहाकि सुलेमान पुत्र रूहड़ा निवासी ग्राम हजारा ग्रांट हरिद्वार को विद्युत चोरी का आरोप लगाया गया है। जबकि जिस घर पर छापामारा गया था वह उसके घर से 2 किलोमीटर दूरी पर है। उन्होंने कहाकि विद्युत विभाग ने छापा रूहडा पुत्र मीर हसन के घर पर मारा, जिस पर 14 सितम्बर तक 22 हजार से अधिक का विद्युत बकाया चला आ रहा है, किन्तु विभाग ने नोटिस मेरे व्यवहारी सुलेमान पुत्र रूहड़ा निवासी ग्राम हजारा ग्रांट हरिद्वार को भेज दिया। नोटिस का जवाब ना देने पर उन्होंने कानूनी कार्यवाही की मांग की है।