प्रेग्नेंट थी श्रद्धा? लाश को रोजाना बाथरूम में नहलाता था आफताब, स्क्रीनशॉट से हुआ ऐसा खुलासा कि जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

खबर शेयर करें -

श्रद्धा मर्डर केस में दिन ब दिन परत दर परत खुलासे हो रहे हैं। पुलिस लगातार आरोपी आफताब से पूछताछ कर रही है और सबूत जमा कर रही है।

इसी कड़ी में हत्याकांड मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले श्रद्धा प्रेग्नेंट थी और इस बात का जिक्र उसने अपनी सहेली से किया था। बताया ये भी जा रहा है कि श्रद्धा के मोबाइल से हुई चैटिंग का स्क्रीनशॉट भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस के लिए ये भी एक पहेली बनी हुई है कि क्या हत्या के वक्त श्रद्धा प्रेग्नेंट थी?

स्क्रीनशॉट में देखा गया है कि श्रद्धा ने 18 मई को शाम 4.34 बजे अपनी सहेली को टेक्स्ट मैसेज भेजा था – “यार, मुझे खबर मिली है, मैं किसी चीज में बहुत व्यस्त हो गई हूं।” उसकी सहेली ने जवाब दिया : “क्या खबर है” लेकिन उसके बाद श्रद्धा चुप हो गई और शाम 6.29 बजे आए सहेली के मैसेज का भी उसने जवाब नहीं दिया था। उसकी सहेली ने 24 सितंबर को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर उसके ठिकाने और सुरक्षा के बारे में पूछा था- “कहां हो तुम? क्या तुम सुरक्षित हो?

बताया गया कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला हत्या के बाद भी गर्लफ्रेंड का चेहरा देखा करता था, क्योंकि उसने श्रद्धा का कटा हुआ सिर फ्रिज में रखा हुआ था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आफताब उसी कमरे में सोया करता था, जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े किए थे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को आफताब की श्रद्धा के आलावा कई महिला मित्रों की जानकारी मिली है। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपना पुराना मोबाइल फोन ऑनलाइन कंपनी ओएलएक्स पर बेचा था। पुलिस इस मामले में सबूत इकट्ठा करने में जुटी हुई है, जिससे आफताब को इस मामले में दोषी ठहराया जा सके। श्रद्धा और आफताब के बीच किन वजहों की वजह से लड़ाई हो रही थी, ये अभी तक सामने नहीं आ पाया है।

वहीं, पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया कि वह श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव को बाथरूम में नहलाता रहा। फिर देर रात उसने जमकर शराब पी थी और सो गया था। सुबह जगने के बाद सबसे पहले वह आरी खरीदकर लाया और बाथरूम में पड़े शव में से सबसे पहले उसने श्रद्धा का सिर काटा और फिर बारी-बारी से शव के 35 टुकड़े किए।

शव के टुकड़ों को लगातार वह नल के नीचे पानी से धोता रहा। उसके पानी की टंकी का पूरा पानी खत्म हो गया था। उसने लोगों को बताया कि वह कपड़े धो रहा था जिस वजह से पानी खत्म हो गया है। 10 घंटे तक वह लगातार शव को आरी से काटता रहा और टुकड़ों को धो-धोकर पॉलिथीन में भरता रहा। 10 घंटे के बाद उसने ऑनलाइन खाना मंगवाया, बीयर मंगवाई। खाते वक्त उसने वेबसीरीज देखी और बीयर पीकर सो गया। 18 मई को दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था कि घर का खर्च कौन चलाएगा। इसी बात पर आफताब ने श्रद्धा का गला घोंट दिया था और हत्या कर दी थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कत्ल के बाद आफताब शाम को 6-7 बजे तक घर आया करता था और देर रात का इंतजार किया करता था। रात दो बजे के बाद वह फ्रिज में रखे हुए शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए निकला करता था.सूत्रों ने बताया कि वह शव के टुकड़ों को काली फॉयल में लपेटकर ले जाया करता था, लेकिन शक से बचने के लिए जंगल में फॉयल से निकालकर फेंका करता था।