हिमालय प्रहरी

बुर्का पहन आए शख्‍स ने युवक का गला रेता, हत्‍यारे की पहचान के बाद हैरान रह गए लोग

खबर शेयर करें -

गाजियाबाद में ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क इलाके में बीते दिन एक युवक की हत्‍या कर दी गई थी. मामले में अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्‍या करने वाला कोई और नहीं बल्‍कि उसका सगा भाई ही था. पुलिस के पूछताछ में पता चला है कि मृतक ने छोटे भाई को अपनी पत्‍नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. आगे से ऐसी हरकत न करने की चेतावनी देकर उसे छोड़ दिए. इसके बाद भाभी से अवैध संबंध में रोड़ा बने भाई की चाकू से गला रेतकर हत्‍या कर दी थी.

सीसीटीवी कैमरों से खुली परत दर परत 
खुशहाल पार्क निवासी 33 वर्षीय अयाज पुत्र शमीम जरी का कारीगर था. बीती रात वह घर में सो रहा था तभी गला रेतकर उसकी हत्‍या कर दी गई थी. शुरुआत में पुलिस को लगा कि कोई बाहरी हत्‍या कर फरार हो गया. घटनास्‍थल पर जांच के दौरान पुलिस को शव हुआ कि हत्‍या किसी अपने ने की है. इसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. इस पर एक शख्‍स बुर्का पहनकर घर के पास से गुजरते हुए दिखाई दिया. बुर्का पहने शख्‍स की चाल से पुलिस को लग गया कि यह कोई आदमी है महिला नहीं.

छोटे भाई ने स्‍वीकार की हत्‍या की वारदात 
इसके बाद पुलिस ने एक-एक करके घर वालों से पूछताछ की. जब पत्‍नी से पुलिस ने सख्‍ती से पूछताछ की तो पूरी कहानी साफ हो गई. इसके बाद अयाज के छोटे भाई आमिर से पूछताछ की गई. इस दौरान आमिर के हाथ में चोट के निशान भी दिखे. जब पुलिस ने कड़ाई से पूछा तो आमिर ने स्‍वीकार कर लिया कि हत्‍या उसी ने की है. आमिर के द्वारा सगे भाई की हत्‍या की बात पूरे मुहल्‍ले में आग की तरह फैल गई.

पत्‍नी संग आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था मृतक 
एसपी देहता इराज राजा ने बताया कि मृतक की पत्‍नी सजरा खातून से उसके छोटे भाई आमिर का प्रेम प्रसंग चल रहा था. मृतक अयाज ने एक बार आमिर और सजरा को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. उस दौरान अयाज ने आमिर को चेतावनी देकर छोड़ दिया था. इसके बाद आमिर ने भाभी के साथ मिलकर भाई की हत्‍या की कहानी लिख डाली. आमिर ने बताया कि दोनों पहले अयाज की हत्‍या गला दबाकर करना चाह रहे थे. हालांकि पास में बच्‍चों के होने पर उसने चाकू से गला रेतकर हत्‍या कर दी.

रिश्‍तों को तार-तार करने वाली घटना से लोग हैरान 
एसपी देहात ने बताया कि आमिर पर हत्‍या का शक न हो इसके लिए वह बुर्का पहनकर घर में प्रवेश किया था. वहीं मृतक की पत्‍नी उस दिन अयाज से अलग कमरे में सो रही थी. नींद में होने के चलते घटना की जानकारी न होने की बात कही थी. एसपी देहात ने बताया कि भाभी और देवर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्‍होंने कहा कि दोनों को सजा कानून देगा, लेकिन अवैध संबंधों के चलते पति और भाई जैसे सगे रिश्तों को तार-तार करने वाली इस घटना ने लोगों को भी हैरान कर दिया है.

Exit mobile version