हिमालय प्रहरी

श्रद्धा मर्डर केस : देखें वीडियो कैसे आफताब पर तलवारों से हुआ हमला, पुलिस ने भी चलाई गोलियां

खबर शेयर करें -

श्रद्धा वाकर हत्याकांड मामले में सोमवार को आरोपी आफताब पूनावाला पर हमला हुआ है। उसे रोहिणी जांच लैब से जेल ले जा रही वैन पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंके। इसके अलावा दो युवकों ने तलवार से हमला करने का प्रयास किया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हमले के वीडियो में दो युवक तलवार वैन के गेट पर मारते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक कुछ गुस्साए लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पूरी तरह सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की है। पुलिस ने हमलावरों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि युवक खुद को किसी हिन्दु संगठन का सदस्य बता रहें हैं।

पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने लाए थे

दरअसल, आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा है। जिसके चलते उसे रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में लाया गया था। जब उसे लैब से वापस जेल लेकर जाने लगे तो पहले से लैब के गेट के बाहर खड़े लोगों ने उसे लेकर जा रही वैन पर पत्थराव कर दिया।

गर्लफ्रेंड को अंगूठी दी

इससे पहले आज दिन में दिल्ली पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुछ अन्य हथियार बरामद किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने चौकान्ने वाला खुलासा किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आफताब की एक ओर गर्लफ्रेंड थी। वह अकसर उसके फ्लैट पर भी आती थी। इतना ही नहीं आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके हाथ में पहनी सोने की अंगूठी अपनी इसी गर्लफ्रेंड को दे दी थी। आफताब ने अपनी इस महिला मित्र को बताया था कि वह अंगूठी उसके लिए गिफ्ट लाया है। पुलिस ने अंगूठी बरामद कर ली है और युवती को भी जांच के घेरे में रखा है।

नार्कों टेस्ट भी होगा

बता दें पॉलीग्राफ के बाद दिल्ली पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट कराएगी। गौरतलब है कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार, 26 नवंबर को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पूनावाला को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट में पेश किया गया था।

Exit mobile version