7 मार्च की शाम से शुरू हो जायेगा इन राशियों की कुंडली में राजयोग, होगी सुख शान्ति की प्राप्ति

credit: third party image reference

 

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के राशिफल दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं की राशियों का हमारे जीवन में बहुत ही प्रभावशाली महत्व है राशियों के द्वारा हम हमारे जीवन में घटने बाली घटनाओं को पहले से ही जान सकते हैं और उनका निवारण भी कुछ हद तक कर सकते हैं आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि हम इस चैनल प्रत्येक दिन राशिफल लेकर आते रहते हैं चलिए शुरू करते

वे भाग्यशाली राशियां

मेषराशि  वृषभराशि  वृश्चिकराशि तुलाराशि धनुराशि मकरराशि  सिंहराशि  कन्याराशि  मीनराशि

पॉजिटिव – जमीन या वाहन की खरीदारी हो सकती है। आपका सकारात्मक और सहायक व्यवहार आपको समाज में सम्मानित रखेगा। गृह परिवर्तन या सजावट संबंधी कार्यों में समय व्यतीत होगा। धार्मिक यात्रा का आयोजन भी हो सकता है।

नेगेटिव- घर के किसी वरिष्ठ सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता हो सकती है। पैसों से जुड़े लेन-देन में किसी पर ज्यादा भरोसा न करें। आपकी थोड़ी सी चूक से भारी नुकसान हो सकता है। खरीदारी करते समय अपने बजट का ध्यान अवश्य रखें।

व्यवसाय – उत्पाद की मार्केटिंग और प्रचार पर अपना ध्यान केंद्रित करें। मात्रा की तुलना में गुणवत्ता पर अधिक ध्यान देना आवश्यक है। पैसा आएगा लेकिन इसके साथ संबंधित शर्तों को खर्च करना होगा। नौकरी पेशा लोगों के उच्च पदस्थ अधिकारियों के साथ संबंध मजबूत होंगे।

प्रेम – घर में कोई मंगल कार्य आयोजित करने की योजना बनेगी। प्रेम प्रसंग से दूर रखें अन्यथा विवाहित जीवन कष्टमय हो सकता है।

स्वास्थ्य- बदलते परिवेश के प्रति सजग रहें। और अधिक भीड़ वाली जगह पर जाने से बचें।

तो आप राशिफल प्रेमियों को अगर आज का राशिफल पसंद आया हो और आप हमारे द्वारा दी गई जानकारी से संतुष्ट हैं तो कृपया इसे लाइक करें और ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और फॉलो करना ना भूलें फॉलो करने में आपका कोई रुपया पैसा नहीं लगेगा इससे हमें एक अच्छी प्रेरणा मिलती है और हम अच्छी से अच्छी जानकारी राशिफल और समस्याओं के उपचार आपके लिए लाते रहते हैं और लाते रहेंगे तो मिलते हैं अगले एक और नए राशिफल इसी के साथ आपका दिन शुभ हो और स्वास्थ्य अच्छा हो मन प्रसन्न रहें और आपके सभी कार्य पूर्ण हो और भविष्य में आप जो चाहे उसमें आप सफलता प्राप्त करें जय माता दी

Ad