हिमालय प्रहरी

मंदिर परिसर में सोए हुए युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

खबर शेयर करें -

रामनगर। चल रहे लॉकडाउन के बीच रामनगर में हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। हत्या की खबर पर पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

प्राप्त खबरों के अनुसार जाहरपीर के मंदिर परिसर में आठ साल से रह रहे युवक की उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह सो रहा था। युवक की शिनाख्त नई बस्ती गुलरघट्टी निवासी चंद्रसेन कश्यप के रूप में की गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करके तीन चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। शव के पास पड़े खून से सने पत्थर को भी पुलिस ने सील कर दिया है।हल्द्वानी प्राइवेट बस अड्डे के समीप कोसी नदी बाइपास पुल पर जाहरवीर महाराज का छोटा मंदिर है। इस मंदिर में मोहल्ला नई बस्ती गुलरघट्टी निवासी अविवाहित चंद्रसेन कश्यप उर्फ चांद 38 पुत्र सीता राम कश्यप पिछले 10 सालों से छोटी सी कुटिया में रहता है। वह अपने परिवार से अलग रह रहा था। कभी-कभी वह घर जाता है। बताया जा रहा है कि चेन्द्रसेन शादी समारोह में हलवाई का काम करता था।
यह भी पढ़े 👉 अगर जल्दबाज़ी में आप किसी गलत खाते में पैसे भेज देते हैं, तो इस तरह वापिस ले सकते है
आज मंदिर परिसर में ही उसका खून से लथपथ शव एक युवक ने देखा। जिसके बाद गांव में खबर फैल गई। हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। उसका सिर पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ था। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी सिटी जगदीश चंद्र, सीओ बलजीत भाकुनी व कोतवाल अबुल कलाम घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ कर हत्याकांड के बारे में जानकारियां जुटाने का प्रयास किया। मृतक पांच भाईयों में चौथे नंबर का था। बताया जा रहा है कि चांद नशे का आदी हो गया था। उसके नशेड़ी दोस्त यदा कदा उसके पास आते रहते थे। संभव है कि इनमें से किसी का चांद कश्यप का विवाद हो गया हो और नशे की हालत में उसकी हत्या कर दी गई हो। शव की स्थिति देखकर लग रहा था कि वह मंदिर परिसर में सोया हुआ था तब ही किसी ने पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

 

Exit mobile version