हिमालय प्रहरी

शादी के बाद बहन का घर बसाने आई छोटी बहन, लेकिन जीजा से कर बैठी खतरनाक वाला इश्क, फिर मिलीं लाशें

खबर शेयर करें -

हैरान करने वाली खबर राजस्थान के भरतपुर जिले से है । भरतपुर में एक यूपी की रहने वाली युवती की शादी हुई। वह अपने ससुराल में आई । ससुराल में उसे कंपनी देने के लिए उसकी छोटी बहन भी साथ आई।

5 से 6 दिन वह घर में रुकी ताकि बहन को कंपनी मिल सके, लेकिन इस दौरान कब जीजा से इश्क हो गया पता ही नहीं चला । उसके बाद साल भर तक दोनों चुपके चुपके मिलते रहे और आज दोनों की लाशों के टुकड़े बरामद किए गए।

फिल्मी है स्टोरी-एक ही झटके में 3 परिवार बर्बाद हो गए

फिल्मी कहानी जैसी लगने वाली यह पूरी कहानी राजस्थान के भरतपुर जिले से है और भरतपुर जिले के डीग थाना पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बताया कि एक ही झटके में 3 परिवार बर्बाद हो गए। करीब 1 साल पहले डीग इलाके में रहने वाले मुकेश की शादी शमा नाम की युवती से हुई। शादी के बाद शमा पहली बार ससुराल पहुंची तो उसका साथ देने के लिए उसकी ममेरी बहन प्रिया भी आ गई ।

जीजा को साली से हुआ खतरनाक वाला इश्क

प्रिया 5 से 7 दिन बाद वापस अपने घर लौट गई लेकिन इस दौरान वह जीजा से इश्क लड़ा बैठी। हालात इतने खराब हो गए कि दोनों छुप-छुपकर मिलने लगे । पुलिस ने बताया कि प्रिया और मुकेश का रिलेशन इतना खतरनाक हो गया कि जब शादी के बाद पहली बार मुकेश के पत्नी शमा अपने पीहर गई तो मुकेश उसे लेने ही नहीं आया । करीब साल भर तक वह अपने पीहर में ही रही । इस दौरान मुकेश वादे करता रहा कि वह जल्द ही उसे लेने आ जाएगा, लेकिन इस बीच वह क्षमा की ममेरी बहन प्रिया के चक्कर में लगा रहा।

दो लाशों के साथ…तीन परिवार हुआ तबाह

दोनों 1 साल में सैकड़ों बार मिले । कुछ दिन से दोनों शादी करने की फिराक में थे, लेकिन यह संभव नहीं था । आखिर आज दोनों की लाश भरतपुर में ही रेलवे की पटरी पर बरामद की गई । पुलिस ने बताया कि थाना इलाके से होकर गुजरने वाली नैरो गेज लाइन पर दोनों की लाश टुकड़ों में पड़ी हुई थी । पुलिस ने लाशों को मुर्दाघर में रखवाया है और अब पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही है। इस घटना के बाद एक साथ तीन परिवार बर्बाद हो गए हैं।

Exit mobile version