हिमालय प्रहरी

मालिक का कुर्ता खींचकर ऐसी जगह ले गया कुत्ता, पहुंचे तो हर किसी की फ़टी रह गई आँखे

खबर शेयर करें -

बिहार के अररिया से हैरतंअगेज घटना सामने आई है। यहां एक 5 वर्षीय महादलित बच्ची का उसके घर से अपहरण करके क़त्ल कर दिया गया। फिर शव को गड्ढे में दफना दिया।

जब परिवार वाले बच्ची को तलाश रहे थे तो उन्हें वह कहीं नहीं मिली। तभी उनके पालतू कुत्ते ने उन्हें लाश तक पहुंचाया, जो कि अपने आप में बेहद चौंका देने वाला वाकया है।

घटना कुसियार गांव की है। शनिवार रात को 5 वर्षीय अंजलि जो कि महादलित परिवार की बेटी है, उसके माता-पिता किसी शादी कार्यक्रम में गए हुए थे। घर में अंजलि और उसके दो भाई बहन अकेले थे। तभी रात को उसे घर से कोई उठा ले गया। बाकी दोनों बच्चे गहरी नींद में थे, इसलिए उन्हें इसकी खबर तक नहीं लगी। फिर जब माता-पिता शादी से लौटकर वापस घर आए तो पाया कि 2 बच्चे तो आराम से सो रहे हैं। मगर अंजलि वहां नहीं थी। उन्होंने दोनों बच्चों को उठाकर उनसे अंजलि के बारे में पूछा। बच्चों ने बताया कि अंजलि भी उनके साथ ही सो रही थी। उन्हें नहीं पता कि वो कहां गई। परेशान माता-पिता ने तुरंत अंजलि को तलाशना आरम्भ किया।

वही आस-पड़ोस के लोगों को भी पूछा। मगर अंजलि कहीं नहीं मिली। जैसे ही थक हारकर रविवार की सुबह घरवाले घर पहुंचे, उनका कुत्ता उनके पास आया। उसने मालिक का कुर्ता खींचना आरम्भ किया। मालिक को लगा कि शायद कुत्ता उन्हें कहीं ले जाना चाहता है। वो भी उसके पीछे चलते गए। कुत्ता उन्हें एक गड्ढे के पास ले गया। घरवालों ने गड्ढा खोडा तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, गड्ढे में अंजलि की लाश थी। उसके शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान थे। गले में भी चोट के निशान थे। प्राइवेट पार्ट को तेजधार हथियार से काटा हुआ था। परिजनों ने तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी। शव प्राप्त होने की खबर मिलने पर पुलिस और गांव वाले भी वहां पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। SDPO, रामपुकार सिंह ने बताया कि मामला बलात्कार के बाद हत्या का लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। तत्पश्चात, ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version