हिमालय प्रहरी

क्रिकेटर रैना के रिश्तेदारों की हत्या करने वाला मुठभेड़ में ढेर, फूल बेच करता रेकी और फिर खून

खबर शेयर करें -

उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ राशिद उर्फ सिपइया अपराध की दुनिया में फेमस होता जा रहा था। उसने अपराध की दुनिया में चलता-फिरता बदमाश के नाम से पहचान बना रखी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अपने गिरोह के साथियों के साथ पंजाब में चादर और फूल बेचने के धंधे की आड़ में कई खतरनाक वारदातों को अंजाम दिया करता था। वारदात को अंजाम देने से पहले वह रेकी करता था।

फूल बेचने के बहाने ही राशिद ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और बुआ के परिवार के साथ वारदात को अंजाम दिया था। पंजाब के पठानकोट के थरियाल गांव में रात के वक्त छत पर सो रहे ठेकेदार अशोक कुमार और परिजनों को गंभीर रूप से घायल कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई कौशल की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बुआ आशा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। दूसरे फुफेरे भाई की सास भी इस वारदात में घायल हुई थी। मामला भारतीय क्रिकेटर से जुड़ा होने की वजह से सुर्खियों में आ गया। उस वक्त पंजाब में अमरेंद्र सिंह की सरकार थी। रैना ने टवीट् कर कांग्रेस सरकार से हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की थी।

वहीं वारदात से कुछ दिन पहले राशिद और उसके साथियों ने ठेकेदार अशोक के मकान की रेकी की थी। गिरोह में शामिल महिलाओं ने उनके यहां फूल बेचे थे। उसके बाद योजनाबद्ध तरीके से वारदात की थी। आईपीएल छोड़कर सुरेश रैना भी अपनी बुआ के गांव थरियाल पहुंचे थे।

Exit mobile version