हिमालय प्रहरी

हरिद्वार से कोटाबाग जा रही कार की जसपुर में ट्रैक्टर ट्राली से हुई भीषण टक्कर के दौरान एक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,जसपुर। हरिद्वार से कोटाबाग को लौट रही कार की जसपुर भगवंतपुर तिराहे पर ट्रैक्टर ट्राली से हुई भयंकर टक्कर के दौरान कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस के द्वारा सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है ताजा रहा है सभी लोग हरिद्वार से पूजा पाठ करके घर को लौट रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोटाबाग निवासी भूकन चंद (58) पुत्र उमेश चंद, नारायण (72) पुत्र मथुरा दत्त बिनवाल, कृष्णा (60), भास्कर (52) व अंबादत्त (52) कार सं. यूके04एन-5009 से सवार होकर हरिद्वार पूजा-पाठ करने गये थे। आज दोपहर सभी कार में सवार होकर हरिद्वार से कोटाबाग लौट रहे थे कि जसपुर स्थित भगवंतपुर तिराहे पर तेज रफ्तार कार आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राॅली में जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई इधर टक्कर में ट्रैक्टर ट्राॅली सड़क पर पलट गई तथा कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

इस दौरान मौके से गुजर रहे जसपुर विधायक आदेश चौहान ने अपने साथियों की मदद से गंभीर रूप से घायल भूवन चंद को अपनी कार से सरकारी अस्पताल भिजवाया तथा बाकी घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सरकारी अस्तपाल भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने भूकन चंद को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल बाकी चार लोगों को हायर सेंटर रैफर कर दिया। वहीं सूचना पर मौके पर पहंुची पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है।

Exit mobile version