हिमालय प्रहरी

Honda ने पेश की सबसे सस्ती Electric Scooty, मात्र 40 हज़ार देकर ले जाएं घऱ, शुरू हुआ Activa का स्टॉक हटाओ सेल

खबर शेयर करें -

देश की सबसे भरोसेमंद होंडा कंपनी ने कई फीचर्स की गाड़ियों को पेश किया है, फिर चाहे बात  होंडा की स्कूटी एक्टिवा हो या बाइक होंडा शाइन, दोनो ही टू-व्हीलर को लोगों ने जमकर प्यार दिया है। सड़कों पर ये दोनों वाहन काफी दिखते हैं। लोगों की पसंद को देखते हुए अब होंडा कंपनी इलेक्ट्रिक सेगमेंट के वाहन उतार रही है। इससे पहले होंडा अपने सबसे मशहूर स्कूटी एक्टिवा का ओल्ड स्टॉक निकाल रही है। इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप भी तैयार हो जाएं।

देश की भरोसेमंद स्कूटी Honda की Activa है दमदार

Honda Activa देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटी होंडा की एक्टिवा लोगों के भरोसे का प्रतीक बन गई है। हर जगह सड़कों पर एक्टिवा ही दौड़ती नज़र आती है। यदि इस भरोसेमंद स्कूटी की कीमत देखें तो शुरुआती रेंज 65000 से शुरू होकर 90 हज़ार तक की पड़ती है। अब कंपनी अपने 2022 के मॉडल का स्टॉक खत्म करने के लिए शानदार Offer ले कर आई है। इस ऑफर में खरीदार को एमआरपी पर डिस्काउंट और साथ में बिना ब्याज के लोन मिल रहा है।

2999 रुपये दें और लेजाएं नई स्कूटी

Honda Activa  पर कंपनी जो ऑफर दे रही है उसमें आप चाहें तो 2999 रुपये डाउन पेमेंट दें और घर ले जाएं अपनी मनपसंद एक्टिवा। इसके बाद बाकी की पेमेंट आप आसान मासिक स्टॉलमेंट पर जमा कर सकते हैं। यदि आप स्कूटी 2 साल के लिए लोन लेते हैं तो आपको इसके लिए हर महीने केवल 2999 रुपये ही चुकाने होंगे।

आने वाली है Honda की Electric Scooty

Honda कंपनी अब इलेक्ट्रिक वाहन बनाने के लिए मैदान में उतर रही है। होंडा ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटी EM1e  को लॉन्च किया है। Honda  कपंनी की आने वाली पहली इलेक्ट्रिक Scooty होगी। हालांकि अभी यह भारत के बाजा़र में नहीं आई है केवल यूरोपियन बाजा़र में देखने को मिल रही है।

Honda इलेक्ट्रिक स्कूटी EM1e  की खासियत

होंडा कंपनी ने नई स्कूटर को युवाओं के लिए डिजाइन किया है.

नयी स्कूटर में वर्तमान में 40 किलोमीटर का रेंज मिलेगा.

EM1e स्कूटर को घर के साधारण चार्जिंग प्लग से भी चार्ज किया जा सकेगा.

होंडा की EM1e  स्कूटर को मोबाइल जैसे घर पर ही 2 घंटे में फुल चार्ज कर पाएंगे.

EM1e नयी स्कूटर की यूरोप में महज 500 यूरो कीमत है, जो भारतीय मुद्रा में केवल  40,000 रुपए में मिल सकती है।

यदि आप Honda की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को पसंद करते हैं तो अभी थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा। ये स्कूटी अभी भारतीय बाजा़र में लांच नहीं हुई है, और इस विषय में कंपनी का कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आया है। जिससे अभी देश के बाजा़र में इस short-range की Scooty के आने की समय सीमा भी नहीं दी गई है।

Exit mobile version