हिमालय प्रहरी

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत की नींद सुलाया

खबर शेयर करें -

देहरादून : अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर रास्ते से हटाने के लिए षड्यंत्र कर अत्यधिक नींद की गोली खिलाकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके जिम ट्रेनर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने हत्या की बात कबूली है। घटना रायपुर क्षेत्र की है। यहां 28 मई को नाथुवाला में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर पंकज भट्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पंकज की मां ने बहू विजयलक्ष्मी पर हत्या का शक जताया था। मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि बहू का चाल-चलन अच्छा नहीं है। उसका दीपक नाम के युवक से अफेयर चल रहा है। दीपक जिम ट्रेनर है। बहू उसके साथ फोन पर घंटों बात करती रहती है। परिजनों के शक पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। कॉल डिटेल खंगाले गए तो घटना वाले दिन पंकज और उसकी पत्नी की लोकेशन दीपक के घर पर मिली। दीपक और विजयलक्ष्मी के बीच फोन पर भी लगातार बातें होती थी।

जांच में दोनों की नजदीकी की बात सामने आने पर पुलिस पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी और जिम ट्रेनर दीपक को पकड़ कर थाने ले आई, दीपक ने पूछताछ में बताया कि उसका एवं विजयलक्ष्मी का वर्ष 2018 से मिलना जुलना है एवं वह जिम ट्रेनर है जहां 2018 में ही उसकी मुलाकात विजय लक्ष्मी से बॉडी टेंपल जिम में हुई थी तभी से दोनों की दोस्ती हो गई थी एवं कुछ दिनों पहले ही विजयलक्ष्मी ने दीपक को बताया कि उसके पति को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है जिसके बाद दीपक ने विजया को नींद की गोली लाकर दी 27 मई को रात्रि में विजयलक्ष्मी ने योजनानुसार दीपक से बात कर अपने पति को अत्यधिक नींद की गोली खिला दी जिससे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़े : महादेव 31 मई से इन 8 राशियों पर विशेष नजर रखेंगे, दुखों और कष्टों से मिलेगी मुक्ति
बहरहाल हत्या के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं, पुलिस ने विजय लक्ष्मी और दीपक को मुकदमा अपराध संख्या 304 /2021 धारा 302 120 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

Exit mobile version