हिमालय प्रहरी

शक में अंधे मेडिकल शॉप ओनर ने जहर देकर ले ली दो बेटों की जान, दादी को भी उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -

राजस्थान में एक पिता ने अपने दो मासूम बेटों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसने अपनी बुजुर्ग दादी की भी हत्या कर दी. 4 और 8 साल के दो बेटों को मारने के पीछे वजह थी शक.

उसे संदेह था कि ये दोनों उसके बेटे नहीं हैं. पुलिस ने एक महीने के भीतर तीन संदिग्ध मौतों का मामला दर्ज किया और दफन किए गए बच्चे का शव बाहर निकलवाकर पोस्टमॉर्टम करवाया जिसमें सच का खुलासा हुआ.

बेटों और दादी को जहर देकर मारा

राजस्थान के चुरू जिले में मंगलवार को पुलिस ने एक शख्स को अपने दो बेटों और अपनी दादी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. उसे शक था कि वे उसके बच्चे नहीं हैं. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. चुरू के पुलिस अधीक्षक जय यादव ने कहा कि शख्स ने कथित तौर पर 13 फरवरी को अपने बेटों- गर्वित (4) और अनुराग (8)- और 31 जनवरी को अपनी बुजुर्ग दादी को भैंसली गांव में जहर देकर मार दिया था.

शक के चलते कर दी बच्चों की हत्या

पुलिस ने बताया कि संदेह से बचने के लिए भूप सिंह (32) ने पहले अपनी दादी और बाद में अपने बच्चों की हत्या की. एसपी के बयान के अनुसार, पूछताछ में पुलिस को पता चला कि भूप सिंह को शक था कि गर्वित और अनुराग उसके बच्चे नहीं हैं इसीलिए उसने उनकी हत्या की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि तीनों की एक महीने के भीतर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

पुलिस ने बाहर निकलवाया दफनाया गया शव

पुलिस ने तीन संदिग्ध मौतों के संबंध में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की. पुलिस ने मृतक बच्चे गर्वित के दफनाए गए शव को निकलवाकर पोस्टमॉर्टम और विसरा जांच कराई. पुलिस ने कहा कि गर्वित की विसरा रिपोर्ट में नशीली दवाओं के अंश पाए गए जिसके कारण भूप सिंह की गिरफ्तारी हुई. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि भूप सिंह की एक मेडिकल दुकान थी और उसने नर्सिंग का कोर्स भी किया था.

Exit mobile version