हिमालय प्रहरी

आधी रात में प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई पोती, दादी का गला दबाकर की हत्या

खबर शेयर करें -

त्तर प्रदेश के मैनपुरी के बेवर में 70 वर्षीय वृद्धा की हत्या के रहस्य से पर्दा हट गया। वृद्धा की पौत्री ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की और घटना के बाद अपने कमरे में जाकर सो गई।

प्रेमी भी रात का फायदा उठाकर भाग निकला। जांच के बाद पुलिस ने हत्यारोपी पौत्री और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किया गया है।

बुधवार को पुलिस लाइन के सभागार में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने इस हत्याकांड का खुलासा किया। एएसपी ने बताया कि 12 मार्च की रात 70 वर्षीय वृद्धा शारदा देवी की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात के खिलाफ वृद्धा के पुत्र मुनेश ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बेवर थाना प्रभारी विदेश कुमार त्यागी की टीम को इस घटना का खुलासा करने के लिए लगाया गया। स्वाट टीम को भी जिम्मेदारी दी गई। जांच के दौरान पुलिस ने कॉल डिटेल का सहारा लिया तो मृतका की पौत्री शक के दायरे में आ गई। पुलिस ने 16 वर्षीय पौत्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया।

वृद्धा की धमकी से घबरा गए थे

पुलिस ने किशोरी को गिरफ्तार करने के बाद उसके प्रेमी कमलेश कुमार निवासी रहीमदासपुर थाना मिर्जापुर जनपद शाहजहांपुर को गिरफ्तार किया और उसके घर से ही चाकू बरामद किया। एएसपी ने बताया कि किशोरी और कमलेश के बीच लंबे समय से प्रेमसंबंध थे। घटना वाली रात किशोरी ने फोन करके कमलेश को घर बुलाया। घर के बरामदे में सो रही शारदा की नींद खुली तो उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। वृद्धा ने धमकी दी कि वो अपने पुत्र और किशोरी के पिता को इसकी जानकारी देगी। इससे किशोरी और उसका प्रेमी घबरा गए और मिलकर वृद्धा का गला काट दिया। घटना का खुलासा होने के बाद आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया गया। किशोरी को बाल सुधार गृह गाजियाबाद भेज दिया गया।

फर्रुखाबाद जेल में रह चुका आरोपी

इस घटना में एक चौंकाने वाला खुलासा ये भी हुआ है कि किशोरी का रांग नंबर इस युवक के मोबाइल पर लग गया था। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई और जो इश्म में बदल गया। पिछले वर्ष कमलेश किशोरी को भगा ले गया था। जिसका मुकदमा फर्रुखाबाद कोतवाली में दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में कमलेश 40 दिन फर्रुखाबाद जेल में भी रहा। जेल से रिहा होने के बाद दोनों में फिर से बातचीत होने लगी। इसी दौरान पिता ने किशोरी की शादी तय कर दी। शादी तय होने की जानकारी पाकर वह किशोरी से मिलने आया था और हत्या करके भाग निकला। घटना के खुलासे के दौरान सीओ भोगांव विजय पाल सिंह, सीओ सुनील कुमार मौजूद रहे।

Exit mobile version