हिमालय प्रहरी

‘कलयुगी मां’ ने दूधमुंहे बेटे का ब्लेड से काटा गला जब भी नहीं मरा तो जमीन में जिंदा ही गाड दिया, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

खबर शेयर करें -

हरियाणा के यमुनानगर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां एक मां ने अपने दूधमुंहे बच्चे की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी. 12 दिन बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी कोमल ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसका पति बच्चे को अपना खून नहीं समझ रहा था. इससे गुस्से में आकर उसने अपने बच्चे का गला ब्लेड से काट दिया.

पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया. पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि गांव के एक बच्चे से ब्लेड मंगवाया था. फिर अपने ही बच्चे को गोद में देने के बाद भी जब उसका गला नहीं रुका तो उसने बच्चे को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला. फिर उसे पुराने कपड़ों की पोटली में बांधकर रख दिया। बच्चे के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे की कब्र खोदी और मां को गिरफ्तार कर लिया.

मां ने नवजात बच्चे की ब्लेड से गला काटकर हत्या कर दी

बच्चे के पिता सुमित ने 3 अप्रैल को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 1 अप्रैल की रात वह अपनी पत्नी कोमल और एक महीने के बच्चे के साथ कमरे में सो रहा था, इस दौरान बच्चा कई बार उठा रात को बच्चे को दूध पिलाने के लिए जागने के बाद वह सो गया।

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है

सुबह जब वह उठा तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी. पत्नी ने पूछा तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पहले तो लगा कि कोई बिल्ली बच्चे को उठा ले गई है। इसलिए आस-पड़ोस की छतों पर बच्चे का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद उनकी नजर घर में रखे पुराने कपड़ों के बंडल पर पड़ी और जब उन्होंने उसे खोला तो सभी दंग रह गए.

Exit mobile version