हिमालय प्रहरी

कार में बैठी अपनी ही मां और भाई पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, शॉकिंग है पूरी वारदात

खबर शेयर करें -

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की रहने वाले एक युवक ने अपनी ही मां और भाई पर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें आग लगा दी। घटना में युवक के भाई की मौत हो गई।

जबकि उसकी मां का गंभीर हालत में इलाज जारी है। इस पूरी वारदात में युवक की पत्नी ने भी उसका साथ दिया। लेकिन अब दोनों फरार हो चुके हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

आग लगाने के बाद फरार हो गए पति-पत्नी

दरअसल भरतपुर के सीकरी इलाके की रहने वाली 75 साल की सुमित्रा देवी अपने बेटे राजेश के साथ कमरे में लेटी हुई थी। इसी दौरान बड़ा बेटा बंशी अपनी पत्नी आशा के साथ वहां आया। जिनके हाथ में पेट्रोल की बोतल थी। इसके बाद दोनों ने उन पर आग लगा दी। आग लगाने के बाद दोनों पति-पत्नी मौके से फरार हो गए। जब मां और बेटा जलते हुए चिल्लाने लगे तो दोनों को आसपास के लोगों ने बाहर निकाला।

सवाल-पति पत्नी ने बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को जलाए क्यों

जहां से बीच रास्ते ही एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद मां को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। हालांकि पुलिस ने बयान ले लिए हैं। जिसमें पीड़ित महिला ने अपने बेटे और बहू पर ही जलाने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि आखिर दोनों पति पत्नी ने बुजुर्ग महिला और उसके बेटे को जलाए क्यों। पुलिस के मुताबिक महिला का एक बेटा दूसरे शहर में रहता था जबकि छोटे बेटे की शादी नहीं हुई थी ।ऐसे में दोनों पति पत्नी उन्हें मौत के घाट उतार कर उनकी जमीन हथियाना चाहते थे।

Exit mobile version