प्रेमिका की चौखट पर छात्रनेता के आत्महत्या करने के मामले में कथित प्रेमिका गिरफ्तार


हल्द्वानी : डेढ़ माह पूर्व लामाचोड में युवती के घर जाकर छात्रनेता द्वारा जहर खाकर जान देने के मामले में पुलिस ने उसकी कथित प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश किया जा रहा है।
बतादे कि गत 22 फरवरी को पीलीकोठी निवासी भाजयुमो नेता सुंदर आर्य ने लामाचोड निवासी एक युवती के घर की चौखट में जहर खा लिया था। सूचना पर पहुची लामाचौर पुलिस ने छात्र नेता को हल्द्वानी के बेस अस्पताल में भर्ती किया था। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद से ही सुंदर के परिजन उसकी प्रेमिका और बयान और ऊपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रहे थे। परिजनों का कहना था कि सुंदर और उसकी प्रेमिका ने विवाह कर लिया था, जिसके बाद न्यूज़ प्रेमिका किसी दूसरी जगह शादी करने जा रही थी। साथ ही प्रेमिका के परिजनों द्वारा सुंदर को धमकियां भी मिल रही थी। जिस कारण तनाव में आए सुंदर ने आत्महत्या कर ली।
इधर 3 मार्च को मृतक के भाई जगदीश राम की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमिका समेत उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। लामाचौर चौकी प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि मामले की तफ्तीश करने के बाद शुक्रवार को सुंदर की कथित प्रेमिका को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि युवती को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Ad