हिमालय प्रहरी

रुदपुर की युवती से नौकरी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो किया गर्भपात

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: बिलासपुर रामपुर निवासी युवक द्वारा रुदपुर निवासी युवती से नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म के बाद जबरन गर्भपात करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ शुरू कर दिया।
रुद्रपुर निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि 2018 में कादरी गंज, बिलासपुर जिला रामपुर निवासी सन्नी यादव पुत्र अशोक से फोन पर बात हुई। इस दौरान सन्नी नौकरी दिलाने का झांसा दिया। बताया कि उसके चाचा रवि पैलेसमेंट का कार्य करता है और वह उसे नौकरी दिला देगा। जिसके बाद उसने अपना बायोडाटा सन्नी को दे दिए।
अप्रेल 2018 में सन्नी ने उसे रुद्रपुर के गांधीपार्क स्थित एक होटल में साक्षात्कार के लिए बुलाया। और जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बना लिए। जिसके बाद सन्नी युवती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा। इस दौरान सन्नी ने युवती को अपनी बहन मोना से बात करवाकर नौकरी के लिए हरियाणा भेज दिया। जहा पर सन्नी के साथ रहने के दौरान वह गर्भवती हो गयी। जिसके बाद उसने सन्नी से विवाह करने को कहा तो पता चला कि वह पहले से ही विवाहित है और उसकी पत्नी बिलासपुर में रहती है।
यह भी पढ़े 👉 ट्यूशन पढ़ाने के बहाने छात्रा से दुष्कर्म करता था कथित पत्रकार
चार फरवरी 2021 को सन्नी ने उसे बिलासपुर बुलाया और उसे बेहोश कर उसका जबरन गर्भपात कर दिया। आरोप लगाया कि सन्नी यादव व उसकी बहन मोना यादव उसको जान से मारने और घर से उठवाने की धमकी दे रहे है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Exit mobile version