हिमालय प्रहरी

पति को किसी अन्य महिला के साथ पीजी में देख चढ़ा पत्नी का पारा, पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा चौकी पहुँचा तो पुलिस भी देख रह गई हैरान

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,रूद्रपुर । पति पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ एक पीजी में देख पत्नी का पारा इतना हाई हो गया कि मौके पर ही पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी, पति पत्नी की मारपीट के बाद उस महिला के परिजन भी मोके पर आ पहुंचे और उनकी मौके पर तीखी बहस शुरू हो गई मामले की जानकारी मिलते ही आवास विकास चौकी प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचीे और दोनों पक्षों के लोगों को चौकी ले आई। चौकी में भी दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा काटा।

 

 

प्राप्त सूचन के अनुसार रुद्रपुर  के एक मौहल्ले के निवासीें पति पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। आज महिला को यह जानकारी मिली कि उसका पति श्याम टाकीज रोड़ में स्थित एक पीजी के कमरे में किसी महिला के साथ मौजूद है। जिसके बाद महिला मौके पर आ पहुंची और उसने अपने पति को पीजी के एक कमरे से महिला सहित पकड़ लिया। इसके बाद पति पत्नी के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच कमरे वाली महिला के परिजन भी वहां आ पहुंचे और उनकी उनसे तीखी नोंक झोंक शुरू हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी मय पुलिस वहां आ गईं जो दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए चौकी ले गई। इधर प्रतक्ष्यदर्शियों का कहना है कि जिस समय पुलिस टीम पीजी में पहुंची पीजी में से कुछ लड़कियां भागते हुए देखीं गईं। जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Exit mobile version