हिमालय प्रहरी

मॉल और रेस्ट्रोरेंट में कैफे के नाम पर चल रहे अनैतिक कार्य की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम ने शहर में कई कैफे और रेस्टोरेंट में की छापेमारी

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,काशीपुर। शहर के कई मॉल और रेस्टोरेंट में कुकुरमुत्ते की तरह खुले कैफे में अनैतिक कार्य की सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफकिंग यूनिट की टीम ने एक मॉल में स्थित कैफे पॉइंट में छापेमारी की। हालांकि इस दौरान टीम के पहुंचने से पहले ही कैफे संचालक कैफे बंद करके फरार हो गए। इस दौरान टीम ने मॉल के मैनेजर को सख्त हिदायत दी कि वह कैफे संचालकों से पारदर्शिता अपनाए जाने को कहें ऐसा न करने पर कैफे ना चलने दें।

आपको बताते चलें कि काशीपुर में पूर्व में बाजपुर रोड स्थित प्रिया मॉल और एसआरएस मॉल में स्थित कैफों और रेस्टोरेंटों में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम और स्थानीय पुलिस के द्वारा समय-समय पर अनैतिक कार्य की मिली शिकायतों के मद्देनजर और छापेमारी अभियान चलाया जा चुका है। बावजूद इसके पुलिस को समय-समय पर इन कैफों और रेस्टोरेंटों में अनैतिक कार्य करवाये जाने की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। इसी के मद्देनजर आज रुद्रपुर से एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम काशीपुर के एसआरएस मॉल पहुंची और वहां से पिछले कुछ समय से लगातार मिल रही शिकायतों के मद्देनजर छापेमारी की। हालांकि टीम के पहुंचने से पहले ही मुखबिरी के चलते कैफे रैस्टोरेंट स्वामी कैफे बंद कर चले गए। इस बीच एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट इंचार्ज बसंती आर्य ने मॉल के मैनेजर और मॉल के स्वामी से वार्ता कर उनसे कैफे संचालको से कैफों रेस्टोरेंटों में पारदर्शिता अपनाए जाने की हिदायत देने को कहा। मीडिया से बात करते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट इंचार्ज बसंती आर्य ने कहा कि पिछले काफी समय से एसआरएस मॉल में स्थित कैफे रेस्टोरेंट इसकी आड़ में अनैतिक कार्य करवाये जाने की शिकायतें प्राप्त हो रही थी, जिससे यहां परिवार के साथ खरीददारी करने आने वाले लोगों को काफी दिक्कतें पेश आ रही थी। जिस पर यह छापेमारी की गई है। यहां स्थित चारों कैफे बंद मिले हैं। मैनेजर को इस बावत बता दिया गया है कि कैफे संचालकों से एसओपी का पूरी तरह से पालन करवाया जाए तथा कैफे के गेट पर शीशे पर से फ्लेक्सी हटवाने की बात कही।  इस दौरान टीम में बसन्ती आर्य के अलावा कटोराताल पुलिस चौकी इंचार्ज नवीन बुधानी, रेखा टम्टा, ज्योति अरोरा आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version