हिमालय प्रहरी

मोहल्ले में खेल रहे थे बच्चे और अचानक मकान के दोमंजिलें का छज्जा भरभरा कर गिर पड़ा, छज्जे की चपेट में आने से 5 वर्षीय मासूम गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,लालकुआं। नगर के वार्ड नंबर 5 में एक दर्द विदारक घटना सामने आई है जहां अचानक दुमजिले का छज्जा गिरने से सड़क पर खेल रहा 5 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरंत ही एसटीएच चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने एहतियात के तौर पर मकान पर लटक रहा बाकी का छज्जा भी तुड़वा दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 5 निवासी विरेंद्र शर्मा का 8 वर्षीय पुत्र शिवम अपने घर के बाहर मोहल्ले में खेल रहा था, तभी अचानक उनके सामने स्थित निसार अली के घर के दोमंजिलें का छज्जा भरभरा कर सड़क पर आ गिरा, जिसकी चपेट में शिवम आ गया और मूर्छित हो गया। बच्चे को बेहोश देख तुरंत ही आसपास के लोगों एवं परिजनों ने एसटीएच चिकित्सालय हल्द्वानी पहुंचाया जहां घायल बच्चे का गहन चिकित्सा उपचार किया जा रहा है जहां बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है, वही मौके पर पहुंचे कोतवाली के पुलिसकर्मियों ने मकान का के दुमजिले का छज्जा लटकता देख उस गली से लोगों की आवाजाही रुकवा कर छज्जा तोड़ने की कार्रवाई शुरू करवा दी है। पता चला है कि उक्त मकान का छज्जा लगभग 5 माह पूर्व बनाया गया था जो कि आज अचानक टूट कर गिर गया, जिसकी चपेट में 8 वर्षीय बालक आया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

Exit mobile version