हिमालय प्रहरी

बेटे ने की बेरहमी से पिता की हत्या, पहले सिलबट्टे से सिर कूंचा, फिर काटा गला, शव को सूटकेस में भरकर फेंका

खबर शेयर करें -

यूपी के गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने बड़ी बेरहमी के साथ अपने पिता की हत्या कर दी.

पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने उसकी मोटरसाइकिल के लोन की किश्त देने से इनकार कर दिया था. आरोपी ने पहले से सिल बट्टे से पिता का सिर कूंचा और फिर चाकू से गर्दन काटकर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद उसने लाश को सूटकेस में भरकर फेंक भी दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, गोरखपुर के तिवारी पुर इलाके के सूर्यकुंड में रहने वाले 62 साल के मुरलीधर गुप्ता एक छोटी सी किराने की दुकान चलाते थे. उनकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है. घर में दो बेटे और एक मां हैं. मुरलीधर के बड़े बेटे प्रिंस ने डेढ़ साल पहले लोन पर एक बाइक खरीदी थी. इस बाइक की 6 महीने से ज्यादा की ईएमआई अब भी बाकी है. चार महीने पहले आरोपी ने इस बाइक को अपने पड़ोसी को गिरवी भी रख दिया. ये बात जब पिता का पता चली तो उन्होंने बाइक की ईएमआई देना बंद कर दिया और बाइक को छुड़ाने से भी इनकार कर दिया.

बेरहमी से की पिता की हत्या

प्रिंस इस बात को लेकर पिता से नाराज था. शनिवार को जब मुरलीधर का छोटा बेटा घर से बाहर था, तो प्रिंस का पिता से पैसों को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद शाम को आरोपी ने दादी को घर से ये कहकर चाचा के घर भेज दिया कि उन्हें वहां जाकर अच्छा लगेगा. दादी जब घर से चली गई तो आरोपी ने पिता के सिर पर सिल बट्टे से हमला कर दिया, जिससे पिता वहीं बेहोश होकर गिर गए. जिसके बाद उसने सब्जी काटने वाले चाकू से पिता की गर्दन काटनी शुरू कर दी, जब चाकू से गर्दन नहीं कटी तो आरी से उसे पिता का सिर घड़ से अलग कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हत्या के बाद उसने शव को एक सूटकेस में भरा और ऊपर से चादर से लपेटकर घर से बाहर ले गया. इस बीच मृतक का छोटा बेटा प्रशांत घर आ गया, लेकिन आरोपी ने उसे घर में भेजकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया, इसके बाद शव को ठिकाने लगा दिया. वहीं प्रशांत ने जब घर में खून देखा तो शोर मचाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

आरोपी की निशानदेही पर मृतक के शव को बरामद कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Exit mobile version