शादी करने जा रहा युवक गिरफ्तार, फिर छोटा भाई बना दूल्हा; शादीशुदा प्रेमिका ने सभी के सामने खोल दिए अतीत के राज

खबर शेयर करें -

कल्याणपुर। पनकी निवासी एक युवक को 10 वर्ष पूर्व अपने घर में किराये पर रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम हो गया। युवक महिला से शादी का झांसा देकर संबंध बनाता रहा। इधर युवक के स्वजन ने उसकी शादी तय कर दी।

रविवार को बरात जानी थी। महिला को इस बात की जानकारी हुई तो वह पुलिस के पास पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस ने युवक को जेल भेज दिया।

उधर युवक के पकड़े जाने पर छोटे भाई को दूल्हा बनाकर बरात रवाना की गई। पनकी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में यह आरोप लगाया कि वह 10 वर्ष पूर्व वहीं के एक घर में किराये पर रहती थी। वहां उसके संबंध परिवार के एक युवक से हो गए।

शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म

इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध किया तो युवक ने पति को धमका कर भगा दिया और उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। महिला ने बताया कि युवक से उसकी एक पांच वर्षीय बेटी भी है। इधर युवक के स्वजन ने उसकी शादी तय कर दी। बीते रविवार को बरात जानी थी।

प्रेमी की शादी की भनक लगते ही महिला पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची और तहरीर देकर शादी रुकवाने का निवेदन किया। युवती की तहरीर पर आरोपित युवक व उसके स्वजन सहित 10 लोगों के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया। इधर, आरोपित के छोटे भाई को दूल्हा बनाकर बरात रवाना की गई। पनकी थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।