हिमालय प्रहरी

‘शादी, अफ़ेयर और खुनी मंजर’ पत्नी के 2 दोस्तों से चक्कर से खफा हो पति ने बारी-बारी से तीनों को उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -

मोतिहारी में एक बेवफा पत्नी की बेवफाई उसके पति को इस कदर पागल कर देती है कि वह एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन जघन्य हत्याएं कर देता है. जी हां, एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई के चलते दो दोस्तों और अपनी बेवफा पत्नी की हत्या कर दी।

इस मामले का खुलासा होते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गई और हर युवा के बीच इस घटना की चर्चा होने लगी. मोतिहारी पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर लिया है. इस घटना को हत्यारे पति ने मोतिहारी के केसरिया और नेपाल के चितवन के एक गांव में अंजाम दिया था.

महिला का 2 प्रेमियों के साथ चल रहा था रिश्ता

मामला सुगौली थाना क्षेत्र का है. जहां एक युवक की पत्नी को दो दोस्तों से प्यार हो गया और तीनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जब इसकी जानकारी पति को हुई तो उसने योजना बनाकर पहले प्रेमी को दुर्गा पूजा के दौरान मोतिहारी बुलाया और केसरिया थाना क्षेत्र में ले जाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसकी पत्नी अपने दूसरे प्रेमी के साथ नेपाल भाग गई और दोनों साथ रहने लगे। जब पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह नेपाल के चितवन गया और वहां उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा और दोनों की हत्या कर दी और उनके शवों को एक बोरे में बंद कर सुगौली भाग गया.

पति ने बारी-बारी से तीनों की जान ले ली

बाद में जब पहले प्रेमी के परिजनों ने सुगौली थाने में अपने बेटे को गायब करने और अपहरण कर हत्या करने का आरोप महिला के पति समेत अन्य पर लगाया तो पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच की और सदर डीएसपी के नेतृत्व में मामले की जांच की. जब घटना की वैज्ञानिक तरीके से जांच की गई तो पता चला कि इसके पीछे महिला के पति का हाथ है, इसलिए उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया और गहन पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ और पति ने अपना अपराध कबूल कर लिया और अपनी पत्नी के पास लौट आया. और पुलिस को अपने दोस्तों की बेवफाई की कहानी बताई. सुनिए डीएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए क्या जानकारी साझा की है.

मोतिहारी के सदर डीएसपी श्रीराज ने यहां बताया कि हत्यारे पति का नाम अखिलेश कुमार है, जो सुगौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उसकी शादी स्मिता से हुई थी और वह एक खूबसूरत और जवान लड़की थी, जिसकी दो दोस्तों रितेश और ऋषव से दोस्ती थी. गांव में बारात के दौरान फुलवरिया की शादी हो गई और जल्द ही दोनों के साथ उसके प्रेम संबंध को मंजूरी मिल गई और इस प्यार का इनाम पहले रितेश, फिर उसके दोस्त ऋषव और फिर इस एपिसोड की नायिका स्मिता ने दिया। चौथा दंड. ऐसा पति मिला जो शायद जीवन भर कभी जेल से बाहर नहीं आएगा. इस प्रेम कहानी में एक महिला समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई है और वह भी प्यार के नाम पर.

Exit mobile version