हिमालय प्रहरी

उत्तराखंड : यहाँ निकली बंपर भर्तियां, जाने क्या है योग्यता और सैलरी, यह है आवेदन करने का सही तरीका

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड में बेरोजगार युवाओं के लिए अब एक खुशखबरी सामने आ रही है। यह खबर बेरोजगारों के लिए काम की है। चमोली में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, के द्वारा कई पदों पर भर्ती निकाली गई है। उम्मीदवार प्राधिकरण की वेबसाइट- https://chamoli.dco urts.gov.in पर पांच अप्रैल तक आवेदन कर सकते है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, चमोली में कार्यालय सहायक, रिसेप्सनिस्ट-सह-डाटा- एन्ट्री ऑपरेटर (टाइपिस्ट) एवं कार्यालय भृत्य के पदों पर भर्ती निकाली गई है। कहा जा रहा है कि इसमें तीन पद कार्यालय सहायक के रिक्त हैं जिस पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। यह चयन प्रक्रिया केवल साक्षात्कार पर आधारित होगी।
इन पदों पर चयनित अभ्यर्थी को 12000 से ₹20000 प्रति माह के रूप में दिया जाएगा।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट स्नातक डिग्री या उसके समक्ष की डिग्री होनी जरूरी है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु 40 वर्ष से अधिक कि नहीं होनी चाहिए। चयनित व्यक्ति का कार्य स्थल चमोली उत्तराखंड रहेगा।इन पदों पर आवेदन शुल्क भी लिया जाएगा जो नियमानुसार होगा

जबकि आवेदन प्रक्रिया ऑफ़लाइन रहेगी। ऑफ़लाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि 21 मार्च 2024 से है जो 05 अप्रैल 2024 तक रहेगी।

Exit mobile version