हिमालय प्रहरी

शादी का प्रस्ताव ठुकराया, तो शख्स ने काटकर घर में दफनाया सिर, शव के किए कई टुकड़े

खबर शेयर करें -

जम्मू कश्मीर के बडगाम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 30 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई और उसके शव को टुकड़ों में काटकर दफ्ना दिया गया.

पुलिस ने बताया कि महिला 7 मार्च को घर से कोचिंग के लिए निकली थी और इसके बाद वह घर नहीं लौटी. वह चार दिन से लापता थी और तब उसके भाई तनवीर अहद खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद महिला की तलाश की जा रही थी और एक संदिग्ध को गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस के मुताबिक, मामला सोइबग बडगाम का है, जहां कोचिंग क्लास के लिए निकली लड़की लापता हो गई थी.

इस केस में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मोहंडपोरा ओमपोरा बडगाम के रहने वाले अब्दुल अजीज वानी के 45 वर्षीय बेटे शब्बीर अहमद वानी को गिरफ्तार किया और पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में शब्बीर ने अपराध कबूल किया और बताया कि उसी ने लापता लड़की की हत्या की. महिला के परिवार वालों का दावा है कि वह शादी प्रस्ताव लेकर उसके घर गया था, लेकिन उसने शब्बीर से शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उसने महिला का अपहरण कर हत्या कर दी.

क्या वे 24 करोड़ मुसलमानों को चीन भेजेंगे मोदी सरकार पर भड़के फारूक अब्दुल्ला अलग-अलग जगहों पर दफ्नाए शव के टुकड़े एक स्थानीय मीडिया कश्मीर ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने अपराध को छुपाने के लिए लड़की के शव के टुकड़े कर दिए और अलग-अलग जगहों पर उसे दफ्ना दिया. हालांकि, पूछताछ में उसने उन स्थानों का खुलासा भी किया, जहां उसने शव के टुकड़े दफ्नाए थे, जिसे बरामद कर लिया गया है. घर में ही दफ्ना दिया महिला का सिर एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी ने महिला के शव को काटकर अपने ही घर में दफ्नाया था. आरोपी ने यह कबूल किया कि उसने शव के टुकड़े कर उसे ओमपोरा और सेब्देन में रेलवे ब्रिज के नीचे दफ्नाया है. पुलिस ने बताया कि शव के टुकड़े मिलने के बाद उसकी लैब टेस्टिंग कराई जा रही है और अन्य मेडिकल प्रक्रिया पूरी जा रही है.

Exit mobile version