हिमालय प्रहरी

पत्नी ने दी नवजात बच्चे को मायके ले जाने की धमकी, पति ने थाने में ही चाकू से काट लिया अपना गला

खबर शेयर करें -

उत्तर प्रदेश के आगरा अंतर्गत अछनेरा इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे पति पत्नी के बीच हुए विवाद ने उस वख्त भयानक रूप ले लिया, जब पति ने पुलिस के ही सामने थाने में चाकू से अपना गला काट लिया।

बताया जा रहा है कि दंपति ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया था। विवाद के दौरान पति ने उसी बच्चे के पास रखे जाने वाले छोटे से चाकू को उठाया और अपना ही गला रेत दिया। गला काटते ही युवक का खून तेजी से बहने लगा, जिसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद गंभीर हालत होने पर उसे आगरा रैफर किया गया।

पुलिस थाने में चाकू से काट लिया अपना गला

दरअसल, यह घटना आगरा के अछनेरा के रहने वाले उमाशंकर पुत्र बनारसी के साथ घटी है। उमाशंकर का अपनी पत्नी काजल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिस पर काजल की मां ‘मीना’ अपनी बेटी को अपने साथ मायके ले जाने लगी। लेकिन उमाशंकर काजल को जाने नहीं दे रहा था। आपको बता दें कि काजल ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया था। जिसके चलते उमाशंकर उसको जाने नहीं देना चाहता था। लेकिन काजल और उसकी माँ के साथ उसका विवाद इतना बढ़ गया कि मामला थाने तक पहुंच गया और दोनों मां-बेटी ने थाने पहुंच कर उमाशंकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

आगरा रैफर किया गया

वहीं थाना अछनेरा में उमाशंकर को बुलाया गया तो थाने के अंदर ही पति-पत्नी में विवाद होने लगा। इस पर उमाशंकर ने बच्चे के साथ रखे चाकू को उठा लिया और उससे अपनी गर्दन पर वार कर लिया। उमाशंकर के गला काटते ही खून बहने लगा, जिसे देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए और आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत होने पर उसे आगरा रैफर किया गया है।

Exit mobile version