गढ़वाली फिल्म में नजर आएंगे बालीवुड सुपरस्टार किरण कुमार और शाहबाज खान

खबर शेयर करें -

देहरादून। हिन्दी सिनेमा से लेकर टीवी की दुनिया में किरण कुमार ने अपने अभिनय की धाक जमाई है। तेजाब फिल्म के लोटिया पठान को भला कोई कैसे भूल सकता है। दूसरी तरफ, शाहबाज खान को हिट टीवी सीरियल चंद्रकांता में राजा वीरेंद्र सिंह के किरदार ने पूरे देश में पहचान दिलाई।

इसके बाद हिन्दी फिल्मों में हीरो से लेकर विलेन तक का उनका सफर सभी का बहुत ही जाना-पहचाना है। बॉलीवुड की ये दो हस्तियां अब उत्तराखंडी गढ़वाली फिल्म अपणु गौं अपणु घौर में दिखेंगी। यह फिल्म मार्च माह में रिलीज के लिए तैयार है।

उत्तराखंड के सिनेमाई इतिहास में यह पहला मौका होगा, जबकि बॉलीवुड के दो कलाकार किसी फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। दरअसल, इस जोड़ी को इस फिल्म से जोड़ने का श्रेय निर्देशक यतेंद्र रावत बबलू को है, जिनके साथ इन दोनों अभिनेताओं के बहुत पुराने रिश्ते हैं। बॉलीवुड के ये दो धुरंधर कलाकार गढ़वाली में बोलते और गाना गाते हुए दिखाई देंगे।

फिल्म निर्देशक यतेंद्र रावत बबलू ने बताया कि फिल्म पलायन की चिंता और विकास की संभावना से जुड़ी है, जिसमें दो दोस्तों के रिश्ते और एक प्रेम कहानी शामिल है। रावत के अनुसार, किरण कुमार हिन्दी फिल्मों के अलावा तमाम आंचलिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। 72 वर्ष की उम्र के बावजूद सीखने की उनमें गजब की ललक है। उन्होंने गढ़वाली के अपने संवादों पर खूब मेहनत की है। ये ही स्थिति शाहबाज खान की भी रही है। उन्होंने बताया कि ऋषिकेश, देहरादून और कोटद्वार में फिल्म के प्रीमियर शो जल्द ही आयोजित किए जाएंगे। इस मौके पर किरण कुमार और शाहबाज खान भी मौजूद रहेंगे।

इस फिल्म के निर्माता राज चावला हैं, जबकि फिल्म में संगीत संजय कुमोला ने दिया है।