हिमालय प्रहरी

ओर खेलते खेलते बच्चे ने मोबाइल को चलती ट्रेन से खिड़की से बाहर फेक दिया

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा, काशीपुर। आनंद विहार से लाल कुआ को आ रही ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री के उस वक्त होश उड़ गए जब उसके बच्चे ने खेलत- खेलते मोबाइल को अचानक चलती ट्रेन से खिड़की से बाहर फेक दिया परंतु घटना की सूचना के बाद रेलवे सुरक्षा बल की टीम की त्वरित कार्यवाही से परेशान यात्री को सकुशल फोन लौटकर उसके चेहरे पर मुस्कान ला दी।

बताते चले कि अश्वनी कुमार पुत्र सुरेश चन्द निवासी फूलबाग सेन्टर पंतनगर जिला ऊधमसिंह नगर बीते रोज 15060 आनंद विहार लाल कुआं एक्सप्रेस से गाजियाबाद से लालकुआं के लिए यात्रा कर रहा था जैसे ही पीपलसाना रेलवे स्टेशन से ट्रेन निकली तभी अचानक मोबाइल से खेल रहे उसके बच्चे ने चलती ट्रेन के दौरान मोबाइल को प्लेटफार्म पर फेंक दिया यात्री कुछ कर पाता उससे पहले ही ट्रेन स्पीड पकड़ चुकी थी मोबाइल नीचे गिरने की घटना के बाद यात्री काफी परेशान हो गया और जब ट्रेन काशीपुर पहुंची तो अश्वनी कुमार ने घटना पूरे मामले की सूचना रेलवे सुरक्षा बल इंचार्ज रणवीर सिंह को दी आरपीएफ इंचार्ज रणवीर सिंह ने मामले पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पीपलसाना रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी के दौरान तैनात रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मोबाइल गिरने की बात बताई तो मोबाइल ढूड खोज शुरू हो गई। इस दौरान आरपीएफ की टीम ने
स्टेशन पर सैमसंग एम-21 को खोज कर सुरक्षित रूप से काशीपुर भेजा और यात्री को सुपुर्द कर दिया । मोबाइल मिलने पर यात्री काफी खुश नजर आया और उसने रेलवे सुरक्षा बल इंचार्ज रणवीर सिंह और पूरी टीम का आभार व्यक्त किया।

Exit mobile version