हिमालय प्रहरी

कांग्रेस नगर अध्यक्ष के बाद पूर्व चेयरमैन ने भी छोड़ा हाथ का साथ, अब कांग्रेस की नैया को पार लगाएंगे भुवन !

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा ,लालकुआ।चुनाव सर पर हैं और ऐसे में चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी में एक के बाद एक इस्तीफे से राजनीतिक भूचाल आ गया है अभी दिन में 17 सालों से अध्यक्ष पद का पदभार संभाल रहे गुरदीप सिंह ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कर सभी को अचरज में डाल दिया था वही शाम होते होते पूर्व अध्यक्ष कैलाश चंद पंत ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी। वही कांग्रेस पार्टी ने कांग्रेस की नैया को पार लगाने के लिए युवा चेहरे पर दाव लगाते हुए भुवन पांडे को नया अध्यक्ष नामित किया है।

लाल कुआं टाउन एरिया बनने के बाद कांग्रेस पार्टी में मजबूत पदाधिकारी का जिम्मा थामे लालकुआं नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कैलाश चंद्र पंत ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
उक्त जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पार्टी में पुराने और सीनियर कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है, इसलिए वह कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। विदित रहे कि कैलाश चंद्र पंत लालकुआं नगर पंचायत के दो बार अध्यक्ष रहे तथा कांग्रेस पार्टी में नगर अध्यक्ष रहने के साथ-साथ जिला उपाध्यक्ष, जिला महामंत्री और 20 सूत्रीय कार्यक्रम के सदस्य भी रहे। वहीं कांग्रेस पार्टी से अचानक दो दिग्गजों द्वारा अलविदा कहने के बाद सकते में आई कांग्रेस पार्टी ने युवा चेहरे के रूप में भुवन पांडे के हाथ में अध्यक्ष पद की कमान सौंपी है अब देखना यह है कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी किस मजबूती के साथ अपने उम्मीदवार को चुनाव लड़ती है कुल मिलाकर कांग्रेस पार्टी से एक के बाद एक दिग्गजो का इस्तीफा से राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Exit mobile version