हिमालय प्रहरी

हल्द्वानी के सबसे पॉश इलाके गोविंदपुरा में हड़कंप, दो गुटों के लोग तलवार और तमंचा लहराते हुए भिड़े

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी: शहर के सबसे पॉश इलाके भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र में देर रात दो गुटों में मारपीट की घटना सामने आई है. यही नहीं घटना में पिस्टल और तमंचे भी लहराए गए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

बताया जा रहा है कि भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी क्षेत्र से कुछ दूरी पर गोविंदपुरा में दो गुटों में मामूली विवाद हो गया. जहां दोनों तरफ से तमंचे और तलवार निकाली गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा मामला बताया जा रहा है.

कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि लड़ाई झगड़े की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल अभी तक किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. वायरल वीडियो की जांच की जा रही है जो भी लोग दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं शहर के पॉश इलाके में तलवार और तमंचे लहराए जाने के बाद लोग दहशत में हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Exit mobile version