हिमालय प्रहरी

सर्किल रेट के विरोध में अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले भाजपा नेता , वरिष्ठ भाजपा नेता राम मेहरोत्रा ने सरकार द्वारा सर्किल रेटो में की गई बढ़ोतरी को गलत बताते हुए सरकार के खिलाफ आंदोलनरत अधिवक्ताओं को दिया अपना समर्थन

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा,काशीपुर। ऐसा काफी कम देखने को मिलता  है जब किसी जनप्रतिनिधि द्वारा जनहित के मुद्दों को लेकर अपनी  ही   सरकार के गलत फेसलो के खिलाफ जाना पड़ता है भले ही वह  सरकार द्वारा दिए गए वरिष्ठ पद पर काबिज हो।ऐसा ही एक ताजा मामला काशीपुर में देखने को मिला है जहां सरकार द्वारा बढ़ाये गए सर्किल रेट के विरोध में बार एसोसिएशन द्वारा चल रहे धरना प्रदर्शन को अपना समर्थन देते हुए काशीपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता और पीसीयू चेयरमैन राम मेहरोत्रा ने उत्तराखंड में जमीनों के सर्किल रेट में भारी वृद्धि को गलत बताया।इस दौरान उन्होंने आंदोलनरत अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि वह अति शीघ्र प्रदेश सरकार से बढ़ाये गए सर्किल रेट को कम करने के लिए आग्रह करेंगे।

बताते चलेकि विगत कई दिनों से सर्किल रेट में भारी बढ़ोतरी को लेकर काशीपुर बार एसोसिएशन के बैनर तले यहां के अधिवक्ता आंदोलन पर है तथा अधिवक्ताओ द्वारा किए जा रहे आंदोलन को नगर कांग्रेस कमेटी के अलावा उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल द्वारा अपना पूर्ण समर्थन देते हुए सरकार के सर्किल रेट की बढोत्तरी के फैसले को गलत बताया था,आज काशीपुर भाजपा के वरिष्ठ नेता राम मेहरोत्रा ने भी अधिवक्ता द्वारा सरकार के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई को अपना समर्थन देते  हुए कहां कि काशीपुर के इतिहास में सर्किल रेट में इतनी भारी वृद्धि कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने संगठन के नेताओं से भी बात की है तथा कुछ दिन के लिए इस वृद्धि को स्थगित कर इसकी नये सिरे से जांच कराई जाय। आखिर कैसे सर्किल रेट इतने बढ़ाये गये।इस दौरान राम मेहरोत्रा ने प्रदेश सरकार के इस फैसले का विरोध किया। उन्होंने कहा कि वह खुद सर्किल रेट में इतनी भारी वृद्धि का विरोध करते हैं। उन्होंने अधिवक्ताओं को आश्वासन दिया कि दो चार दिन में इस बारे में कोई निर्णय कराने का वह प्रयास करेंगे।राम मेहरोत्रा भाजपा के दिग्गज नेताओं में ऐसे मझें हुए खिलाडी है जिनको जनता का दुख दर्द दिखाई देता है भले ही वह अपनी सरकार में दिए गए वरिष्ठ पद पर आसीन हो परंतु जनता के दुख दर्द के आगे वह कुछ नहीं समझते जनहित के मुद्दों को लेकर हमेशा आगे रहने वाले भाजपा नेता राम मल्होत्रा ने सरकार के फैसले को गलत बताते हुए यहां के आंदोलनरत  अधिवक्ताओ हो अपना खुला समर्थन देते हुए प्रदेश सरकार से इस मुद्दे पर गंभीरता से बात किए जाने का आश्वासन दिया।

Exit mobile version