हिमालय प्रहरी

आई थी सिलाई सीखने, बुटीक संचालिका के भाई ने ही कर दिया किशोरी के साथ दुष्कर्म

खबर शेयर करें -

किच्छा: सिलाई सीखने आने वाली नाबालिग किशोरी से बुटीक संचालिका के भाई ने दुष्कर्म कर दिया। बुटीक संचालिका की गैर मौजूदगी में दुष्कर्म करने के बाद अश्लील वीडियो बनाकर शिकायत करने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई। न्याय की गुहार लेकर आरोपी की माँ के पास गई तो उसने भी किशोती को हत्या की धमकी दे डाली। किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर मा बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े- अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मौत की नींद सुलाया

किच्छा के वार्ड नम्बर 12 स्थित महिला के बुटीक में फुलभट्टा निवासी किशोरी काफी समय से सिलाई सीखने आती है। कोविड कर्फ्यू के कारण महिला बुटीक का संचालन अपने घर से कर रही थी। आरोप है कि बुटीक संचालक की अनुपस्थिति में दो माह पूर्व उसके भाई मिसवाल कुरैशी पुत्र इकबाल ने किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूस कर दुष्कर्म कर दिया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बनाकर शिकायत करने पर सोशल मीडिया में वायरल कर देने की धमकी दी। किशोरी द्वारा घटना की शिकायत युवक के मा से की तो उसने भी किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी दी।
जिसके बाद से आरोपी युवक मिसवाल वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आएदिन दुष्कर्म करने लगा। शनिवार को किशोरी के परिजनों ने उसे गुमसुम देखा तो उसने आप बीती सुना दी। जिसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित मां-बेटे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी मा बेटे के खिलाफ पॉक्सो, धारा 376 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल कराकर मामले जांच की जा रही है।

Exit mobile version