हिमालय प्रहरी

यह राशि वाले न करें ये काम, जानें सभी राशियों का राशिफल

खबर शेयर करें -

credit: google

 

मेष आज इस राशि के जातक भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी के बारे में सोच विचार कर सकते हैं. सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान का उदय होगा. आज से आने वाले कुछ दिनों तक आप खर्च पर नियंत्रण रखें. कारोबार सामान्य रह सकता है. प्रेमी-प्रेमिका के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा। भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी.

वृष आज आपको अपने अन्दर नकारात्मक विचारों को पनपने से रोकना है सिर्फ अच्छा कार्यों के बारे में सोचे और करने की कोशिश करे . परिवार के लोगों पर क्रोध करने से बचें. छात्र को पढने में मन लगेगा. आज आप किसी भी तरह के निर्णय लेने से पहले बहुत सोच समझकर कदम। धन लाभ के योग बन रहें हैं. पति-पत्नी के बीच मिठास बढ़ेगी।

मिथुन इस राशि के जातक के विद्यार्थियों को अधिक से अधिक समय पढ़ाई में लगाने की जरूरत है. युवा वर्ग को अपने करियर के प्रति फोकस रहने कि जरुरत है. आज आपका सेहत ठीक रहेगा। आज कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। धन लाभ के योग बन रहे है. व्यपार में मुनाफा बढेगा.

कर्क आज का दिन इस राशि के जातक को हनुमान जी की आराधना से शुरू करना चाहिए. सामाजिक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. आज के दिन किसी को कर्ज देने से बचें। नया कारोबार शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. जीवनसाथी के समय बिताने का मोका मिलेगा. आज आपका दिन सामान्य रहेगा.

यह भी पढ़े 👉 सांसद अजय भट्ट ने बरेली रोड व गौलापार के कोविड-19व्यवस्थाओं की तैयारियों का किया निरीक्षण

सिंह आज का दिन इस राशि के जातक के लिए मिला जुला परिणाम वाला रह सकता है. युवाओं और विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य रहेगा. प्रेमी-प्रेमिका के लिए आज का दिन प्यार भरा रहने वाला है। आज किसी प्रकार के लोभ में आकर कोई गैर क़ानूनी काम करने से बचें।

credit: google

कन्या इस राशि के जातक आज पूरा दिन मेहनत और कठनाइयों से गुजरना पर सकता है. आज प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम गति से चलेगा। आज से आप आर्थिक सम्‍पन्‍नता की तरफ बढ़ेंगे।. आज आपको जीवनसाथी का स्नेह प्राप्त होगा। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। तुला आज इस राशि के जातक को पूरा दिन सकारात्मक रह कर कार्य करना चाहिए सफलता जरुर मिलेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत अच्छी रहेगी। दाम्पत्य जीवन में थोरा उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आज वाहन चलाते समय सावधान रहें। व्यपार सामान्य रहेगा. माता पिता के स्वास्थ का ध्यान रखें.

वृश्चिक इस राशि के जातक को आज सम्मान और प्रतिष्ठा में वृधी देखने को मिलेगा. आपके कार्य के वजह से समाज में आपको लोग एक महान पुरुष के रूप में जानने लगेंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा। नोकरी और कारोबार में प्रगति होगी है। आज आप पुरे दिन उर्जावान महसूस करेंगे। धनु आज आपका झुकाव अध्यात्मक की तरफ अधिक रहेगा। आज आप नकारात्मक विचार को त्याग करें और उर्जावान बने रहने की कोशिश करे. आज आप वाहन खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।व्यापारियों को दैनिक आय में बढ़ोतरी मिलेगी। आज वाद विवाद से दुरी बना कर रखें.

credit: google

 

मकर विद्यार्थियों और युवाओं के लिए दिन लगभग सामान्य रहेगा. आज आप भाग्यशाली बने रहेंगे. कारोबारियों को व्यापार बढ़ाने की तरफ ध्यान देने कि जरुरत है. जीवनसाथी का सहयोग से कोई शुब कार्य कर सकते हैं। आज या आने वाले दिनों में होने वाले किसी धार्मिक कार्य में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. कुंभ आज के दिन आपको मित्रों और परिजनों से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. इससे आप उर्जावान और खुशहाल महशुस करेंगे. आर्थिक स्तिथि अच्छी बनी रहेगी. त्योहारी समय होने कि वजह से कारोबारियों को लाभ का बढ़िया मौका मिलेगा। आज आपके व्यवहार में क्रोध नजर आ सकता है इस पर नियंत्रण रखें.

मीन आज इस राशि के जातक को दिन की शुरुआत गर्मजोशी के साथ करना चाहिए जिस से पूरा दिन आंतरिक उर्जा का स्तर अच्छा बना रहे. नए रोजगार और नौकरी के लिए प्रयासरत लोगों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार के साथ के साथ घूमने जा सकते हैं। युवा वर्ग फिजूलखर्ची से खुद को दूर रखें.

Exit mobile version