हिमालय प्रहरी

अच्छी खबर! काशीपुर से धामपुर रेल लाइन को केंद्र से मिली मंजूरी, वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय रेल मंत्री और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जताया आभार

खबर शेयर करें -

राजू अनेजा ,काशीपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक बाली ने रेल मंत्रालय द्वारा काशीपुर-धामपुर के बीच 58 किलोमीटर रेल लाइन के सर्वे को मंजूरी प्रदान करने पर खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,केंद्रीय रेल मंत्री एवं मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया है।

भाजपा नेता दीपक बाली ने बताया कि काशीपुर वासियो  की वर्षों पुरानी मांग को केंद्र से मंजूरी मिलने के बाद अब क्षेत्र वासियों को धामपुर तक रेल सेवा का लाभ मिल सकेगा उन्होंने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा पूर्व में केन्द्रीय रेल मंत्री से अनुरोध किया गया था।  आगामी वर्षों में इस रेल लाइन के निर्माण से कुमाऊँ क्षेत्र के यात्रियों को आवागमन में सुविधा होगी। पर्यटकों को भी इससे आवागमन में सुविधा होगी जो कि प्रदेश के पर्यटन के लिए मिल का पत्थर साबित होगी। उन्होंने पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि काशीपुर को विकास का मॉडल बनाने के लिए वह दिन रात तत्पर हैं ।
Exit mobile version