हिमालय प्रहरी

हे राम !लुटेरों ने वीरांगना की हत्या कर जेवरात उतार कर शव को हाईवे के किनारे फेंका, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की

खबर शेयर करें -

 

राजू अनेजा, टनकपुर। टनकपुर में एक दिल चीर देने वाली घटना सामने आई है जहां लुटेरों ने एक वीरांगना को लूट कर उसकी हत्या करके सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच पर जुट गई है।

टनकपुर से 2 किलोमीटर दूर हाईवे के किनारे मंगलवार के सुबह को 83 वर्षीय वीरांगना का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव शहर से दो किलोमीटर दूर हाईवे के किनारे विचई गांव के पास मिला। मृतका के सोने के आभूषण गायब होने और कान में कुंडल नोचने के निशान से हत्या की आशंका जताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, विचई निवासी विरांगना भागीरथी देवी पत्नी स्व. गोपी चंद सुबह हाईवे किनारे घर से करीब 500 मीटर दूर संदिग्ध अवस्था में मृत पड़ी मिलीं। पड़ोस में बटाई में खेती करने वाले माली (सब्जी उत्पाक) परमानंद ने उनका शव पड़ा देखा।
शव देखते ही परमानंद के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत आस पड़ोस के लोगों को इसकी सूचना दी। पता चलते ही मृतका के परिजन और गांव के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर लग गई। मृतका के पुत्र का परिवार देहरादून रहता है। वह यहां घर के अकेली रहती थी। मृतका के पूर्व सैनिक पुत्र मोहन चंद के मुताबिक, उसकी मां के गले, कान और नाक में करीब चार तोला सोने के आभूषण थे, जो गायब हैं।सूचना पर सीओ अविनाश वर्मा, कोतवाल चंद्रमोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, जब परिजनों को खबर लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने एसएसबी की डॉग स्क्वॉड बुलाकर घटना स्थल की जांच कराई।  सीओ अविनाश ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है और उसी एंगल से जांच की जा रही है। मृतका के कान में कुंडल नोंचे जाने के निशान हैं। पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
Exit mobile version