हिमालय प्रहरी

रुद्रपुर में रोडवेज के सामने दुकानों पर चला पीला पंजा, ठुकराल सहित तमाम नेता हुए नजरबंद

खबर शेयर करें -

Oराजू अनेजा,रुद्रपुर।  रुद्रपुर में अतिक्रमण मामले पर व्यापारियों के साथ-साथ विभिन्न संगठनों द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन भी काम नहीं आ सका आखिरकार रुद्रपुर में वर्षों पुरानी दुकानों पर पीला पंजा चलना शुरू हो गया इस मौके पर चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। वही रुद्रपुर में अतिक्रमण  हटाये जाने के विरोध में व्यापारियों को अपना समर्थन किए जाने पर प्रशासन ने पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल एवं उनके भाई संजय ठुकराल को सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर हल्द्वानी जेल भेज दिया वहीं क्षेत्र के कई व्यापारी नेताओं को भी नजरबंद किए जाने की सूचना प्राप्त हो रही है ।

आप को बताते चलें कि विगत दिनों से व्यापारियों द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने के विरोध में जोरदार धरना प्रदर्शन किया जा रहा था जिसको अपना पूर्ण समर्थन देते हुए विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा था कि  वह व्यापारियों के साथ है और चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं परन्तु प्रशासन की तैयारियों के आगे ठुकराल की गर्जना भी नही चल सकी और प्रशासन ने गुरुवार को ही अतिक्रमण हटाये जाने की मुनादी करवा अतिक्रमण के दायरे में आ रही दुकानों पर नोटिस चस्पा दिए।
इधर बीती रात को प्रशासन द्वारा  मुनादी किये जाने के बाद देर रात व्यापारियों ने अपनी अपनी दुकानों से सामान निकालना शुरू कर दिया था। वहीं प्रशासन ने आज सुबह पूर्व विधायक राजकुमार एवं समाजसेवी संजय ठुकराल को उनके आवास से गिरफ्तार कर हल्द्वानी जेल भेज दिया और क्षेत्र के कई नेताओं को नजरबंद कर दिया गया वही अतिक्रमण हटाने से पहले ही चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात हो गया जिसके बाद प्रशासन ने पूरी तैयारी के साथ जेसीबी के द्वारा अतिक्रमण को हटाना शुरू कर दिया।
Exit mobile version